ताज़ा खबर
 

तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से कल्कि कोचलिन से अलग हो गए थे अनुराग कश्‍यप

बॉलीवुड फिल्‍म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्‍यप अपनी फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं।

anurag kashyap and kalki koechlinअनुराग कश्यप की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से फिल्म ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड फिल्‍म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्‍यप अपनी फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। ब्‍लैक फ्राइडे से लेकर गैंग्‍स ऑफ वासेपुर तक अनुराग ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी का दिल जीतने कामयाबी हासिल की है। अनुराग कश्यप की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से फिल्म ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय अनुराग आरती बजाज के पति थे। लेकिन कल्कि के टच में आने के बाद उन्होंने आरती को तलाक दे दिया। कल्कि के साथ काफी दिनों तक रिलेशन में रहने के बाद अप्रैल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी सफल साबित नहीं हुई और 13 नवंबर 2013 को दोनों ने अलग होने का फैसला किया और मई 2015 में मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक लिया। बताया जा रहा है कि अनुराग और कल्कि को अलग करने में सबसे बड़ा हाथ एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का रहा है।

कहा जाता है कि 2011 में जब अनुराग कश्यप की मुलाकात हुमा कुरैशी से हुई तो वह उनसे दिल लगा बैठे। हुमा के लिए तो अनुराग उनकी किस्मत खोलने वाली चाभी की तरह थे। नए लोगों को अगर बॉलीवुड में अपना करियर बनाना है तो उन्हें ब्रेक देने का काम अनुराग जैसे डायरेक्टर ही करते हैं। अनुराग ने हुमा को फिल्म गैंग्‍स ऑफ वासेपुर में कास्ट किया और इसके बाद हुमा की गाड़ी पटरी पर आ गई।

वहीं कल्कि अनुराग के इस दरियादिली से भलीभांती परिचित थी। उन्होंने अनुराग से अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि इसके बाद हुमा भी अनुराग के साथ ज्यादा दिनों तक नजर नहीं आईं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पद्मावती में विलेन का किरदार निभाने के बाद बहुत डरे हुए हैं रणवीर सिंह
2 आखिर क्यों अपनी हर फिल्म में श्री देवी का ही हीरो बनना चाहते थे जितेंद्र
3 सपना चौधरी का पहला बॉलीवुड आइटम नंबर ‘लव बाइट’ होगा रिलीज, देखें टीजर वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X