ताज़ा खबर
 

Kalank Movie Quick Review: इश्क के ‘कलंक’ बन जाने की दर्द भरी दास्तां बयां करती है फिल्म

Kalank Movie Review: अभिषेक वरमन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बड़े बड़े सितारें हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर फिल्म के मेन कलाकार हैं।

फिल्म कलंक का पोस्टर

Kalank Movie Review: मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है। डायरेक्टर अभिषेक वरमन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बड़े-बड़े सितारें हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर फिल्म के मेन कलाकार हैं। तो वहीं फिल्म के ट्रेलर में कियारा आडवानी, कुणाल खेमु और कृति सेनन की झलक भी दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही फैन्स इंप्रेस हैं। ऐसे में फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट रूप बनी हैं। रूप जफर (वरुण धवन) से प्यार करती है। लेकिन एक बड़े कारण की वजह से रूप को एक शादीशुदा शख्स (आदित्य रॉय कपूर) से शादी करनी पड़ती है। इस शख्स का नाम है देव। देव की शादी सत्या से हो चुकी है। आलिया भट्ट फिल्म के एक सीन में डायलॉग बोलती हैं कि उनके एक फैसले ने कई लोगों की जिंदगी तबाह कर दी। फिल्म में सत्या का किरदार सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं। वहीं फिल्म में माधुरी बहार के किरदार में हैं, बहार एक तवायफ है। अब इन सबके बीच कहानी कैसे मेल खाती है। क्या कनेक्शन है इन सभी किरदारों के बीच में ये देखना बेहद दिलचस्प है।

इस फिल्म का म्यूजिक बेहद शानदार है। कलंक से अब तक कुल 5 गाने सामने आ चुके हैं।

पहला गाना है- ‘फर्स्टक्लास’। वरुण धवन इस गाने में धमाकेदार डांस कर बता रहे हैं कि सब  फर्स्टक्लास है। फिल्म का ये गाना जबरदस्त हिट हुआ है। इस गाने में वरुण के साथ कियारा आडवाणी डांस कर रही हैं। गाने में वरुण के कुर्ते से लेकर कियारा आडवाणी का लहंगा दर्शकों को बहुत पसंद आया है। गाने का म्यूजिक प्रीतम का है, लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या का है। जिसे गाया सिंगर नीति मोहन और अरिजीत सिंह ने है। गाने की कोरियोग्राफी Remo D’souza ने की है।

फिल्म का दूसरा गाना है- ‘घर मोरे परदेसिया’। गाना आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है। गाने में माधुरी का ग्रेसफुल डांस दिखाई दे रहा है। तो वहीं आलिया ने भी इस गाने की कोरियोग्राफी मन लगा कर सीखी है। ऐसे में गाने में आलिया और माधुरी की जुगलबंदी कमाल की दिख रही है। गाने में प्रीतम का म्यूजिक और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या के हैं। जिसे आवाज श्रेया घोषाल और वैशाली महादे ने दी है।

फिल्म का अगला गाना भी एक डांस नंबर है- ‘ऐरा-गैरा’। गाने में कृति सेनन वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ डांस करती दिख रही हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के इस गाने में आदित्य पहली बार ऐसे डांस करते दिख रहे हैं। अंतरा मितरा, जावेद अली और तुषार जोशी ने मिल कर इस गाने को गाया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्या के हैं। म्यूजिक प्रीतम का है।

फिल्म का अगला गाना है- ‘तबाह हो गए’। इस गाने में माधुरी दीक्षित का प्योर कथक देखने को मिल रहा है। गाना माधुरी फैन्स को खूब पसंद आया है। प्रीतम के म्यूजिक और अमिताभ के लिरिक्स से सजे इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है।

अगला गाना है -कलंक टाइटल ट्रैक। ये गाना काफी स्लो मोशन में चलता है। दर्शकों को ये गाना काफी हद तक पसंद आया है। गाने को सिंगर अरिजीत ने अपनी आवाज दी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App