ताज़ा खबर
 

‘कलंक’ मेकर्स ने मुंबई में पुरानी दिल्ली को किया रिक्रिएट, सेट बनाने में खर्च कर दिये 10 करोड़

Kalank Movie: करण जौहर की फिल्म 'कलंक' से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के सेट को तैयार करने के लिए मेकर्स ने एक मोटी रकम खर्च की है।

कलंक ट्रेलर के एक सीन में आलिया-वरुण। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Kalank Movie Set: करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। फिल्म का 12 मार्च को टीजर रिलीज किया गया था। टीजर रिलीज होते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यू-ट्यूब पर भी ‘कलंक’ का टीजर पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के टीजर को अबतक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म से जुड़ी अब नई जानकारी सामने आ रही है। दरअसल इस फिल्म के सेट के लिए मेकर्स ने 10 करोड़ रुपए की भारी रकम खर्च की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के निर्माता करण जौहर फिल्म में किसी भी पहलू से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते थे। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने मुंबई में 1940 के समय की पुरानी दिल्ली को रिक्रिएट किया है। पुरानी दिल्ली को रिक्रिएट करना मेकर्स के लिए आसान नहीं था। इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन को 10 करोड़ रुपए खर्च करने पड़े। मुंबई में पुरानी दिल्ली को रिक्रिएट करने के लिए तकरीबन एक महीने का समय लगा है।

बता दें कि ‘कलंक’ करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को करण ने अपने पति यश जौहर के साथ 15 साल पहले मिलकर सोचा था। उनके पिता का भी इस फिल्म को बनाने बहुत मन था। कुछ दिन पहले ही करण ने खुलासा किया था कि वह पहले इस प्रोजेक्ट में शाहरुख खान, काजोल, अजय देवगन और रानी मुखर्जी को शामिल करना चाहते थे, लेकिन बजट की कमी के चलते उन्होंने प्रोजेक्ट को टाल दिया था। बता दें कि ‘कलंक’ फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर में सभी के दमदार किरदार देखने को मिले हैं। फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App