ताज़ा खबर
 

Kalank Box Office Collection: छप्पर फाड़ कमाई करेगी माधुरी दीक्षित की ‘कलंक’, मल्टीस्टारर फिल्म बना सकती है तगड़ा रिकॉर्ड

Kalank Box Office Collection Prediction Day 1: फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है ऐसे में दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेट हैं।

Kalank Box Office Collection Prediction Day 1: फिल्म के एक गाने में माधुरी दीक्षित

Kalank Box Office Collection Prediction Day 1:  साल 2019 की एक और बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है ऐसे में दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेट हैं। फिल्म में देखने के लिए दर्शकों के पास काफी कुछ है। तीन जोड़ियों की इस कहानी में डांस है, मेलोड्रामा है, म्यूजिक है, इमोशन है। एक फिल्म में दर्शकों के लिए इतना कुछ देखने के लिए है।

ऐसे में फिल्म की एडवांस्ड बुकिंग की शुरुआत भी काफी समय पहले ही कर दी गई थी। इसके चलते माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर ये फिल्म 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर सकती है। तो वहीं ओपनिंग वीकेंड पर ये फिल्म धमाल मचा सकती है। माना जा रहा है कि ये फिल्म कमाई के मामले में तगड़ा रिकॉर्ड बनाएगी। क्योंकि फिल्म बुधवार को रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म के पास लंबा हफ्ता है। गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार ये चार दिन फिल्म धुआंधार कमाई करेगी।

मेकर्स ने फिल्म के लिए ये डेट ही इसलिए चुनी है ताकि कलंक को कमाई करने के लिए लंबा वीकेंड मिल सके। अभिषेक वरमन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बड़े बड़े सितारें हैं। आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में कृति सेनन, कुणाल खेमु और कियारा आडवाणी भी हैं।

अभिषेक पहले ने फिल्म 2 स्टेट्स से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में भी आलिया भट्ट मेन लीड में थीं। बताते चलें ये फिल्म देश भर में करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App