ताज़ा खबर
 

Kalank Box Office Collection Day 7: ‘कलंक’ ने सातवें दिन की इतनी कमाई, जानिए फिल्म का कितना हुआ कलेक्शन

Kalank Box Office Collection Day 7: फिल्म के इंटरवल का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते देखे जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी फिल्म कलंक को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

Kalank Box Office Collection: एक्ट्रेस आलिया भट्ट

Kalank Box Office Collection Day 7: मल्टीस्टारर फिल्म कलंक सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए उबाऊ साबित हो रही है। फिल्म के इंटरवल का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते देखे जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी फिल्म कलंक को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। बावजूद इसके ‘कलंक’ अच्छी खासी कमाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार को फिल्म ने 3-4 करोड़ रुपए के बीच की कमाई की है। माना जा रहा है कि फिल्म सोमवार को 5-6 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म कलंक ने 21.60 करोड़ रुपए की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म कलंक ने 11.45 करोड़ रुपए कमाए थे। शुक्रवार को फिल्म का आंकड़ा रहा 11.60 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म ने टोटल कमाई की 9.75 करोड़ रुपए। रविवार को फिल्म ने 11.63 करोड़ रुपए कलेक्ट किए। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 70-71 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 88 करोड़ रुपए के आसपास हो सकता है।

बताते चलें,  फिल्म कलंक दर्शकों को कुछ खास नहीं भायी है। फर्स्ट डे कलेक्शन डिकलेयर होने से पहले ही फिल्म के रिव्यूज काफी खराब आए थे। इतना ही नहीं फिल्म को ट्रेड पंडितों ने 2 स्टार्स से ऊपर स्टार रेटिंग्स नहीं दिए थे। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को अपने वनवर्ड रिव्यू में ‘डिसअपॉइंटिंग’ बताया था।  फिर भी ओपनिंग डे पर फिल्म कलंक ने 21.60 करोड़ रुपए कमाए और साल की बेस्ट ओपनर बनने का खिताब हासिल किया।

Kalank Box Office Collection Report: Check Here

Live Blog

Highlights

    15:50 (IST)24 Apr 2019
    लोगों को ABCD 3 का इंतजार

    वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित नहीं हुई है। ऐसे में वरुण के फैन्स का कहना है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ABCD 3 भरपाई पूरी करेगी।

    14:53 (IST)24 Apr 2019
    थम सकती है फिल्म की कमाई

    कलंक को लेकर माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में ब्रेक लग सकता है। लोगों का कहना है कि फिल्म अब दर्शकों को खींचने में सफल नहीं होगी और फिल्म की कमाई थम सकती है।

    13:54 (IST)24 Apr 2019
    फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन

    कलंक फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ओपनिंग डे के बाद फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 77-80 करोड़ रुपए हो सकता है।

    12:53 (IST)24 Apr 2019
    शोज में हो सकती है कटौती

    कलंक की धीमी पड़ती कमाई की रफ्तार को देखने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थम सकती है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म को दर्शक न मिलने के कारण इसके शोज में भी कटौती की जा सकती है।

    11:37 (IST)24 Apr 2019
    बुरी तरह ट्रोल हो रही फिल्म

    कलंक को लेकर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कलंक को केवल एक ही इंसान एन्जॉय कर सकता है वो हैं कंगना रनौत। करण जौहर इससे पहले वह कभी इतना नहीं हंसी होंगी।

    11:10 (IST)24 Apr 2019
    वरुण को फैन्स दे सकते हैं गिफ्ट

    वरुण धवन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैन्स सिनेमाघरों में कलंक को देखने के लिए रुख कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वरुण धवन के फैन्स के कारण फिल्म की कमाई में बुधवार को उछाल देखने को मिल सकती है।

    10:42 (IST)24 Apr 2019
    फिल्म की कमाई में भारी गिरावट

    कलंक को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म मंगलवार को 3-4 करोड़ रुपए के बीच की कमाई कर सकती है। हालांकि फिल्म के ओपनिंग डे के बाद से लगातार कमाई में गिरावट आई है।

    10:02 (IST)24 Apr 2019
    क्या स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भी होगी प्रभावित

    कलंक को लेकर माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट (150 करोड़) का आंकड़ा निकालने में सफल नहीं होगी और फिल्म फ्लॉप साबित होगी। ऐसे में लोगों का ट्विटर पर कहना है कि कलंक के बाद करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भी आने वाली है, संभव है कि लोग इसे भी नकार देंगे।

    09:23 (IST)24 Apr 2019
    वरुण धवन को लोग दे रहे सलाह

    सोशल मीडिया पर करण जौहर की फिल्म का मजाक उड़ रहा है। वरुण धवन को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा- वरुण अब कभी करण जौहर के साथ काम मत करना, वरना कलंक लग जाएगा।

    08:55 (IST)24 Apr 2019
    लोगों को आ रही संजयलीला भंसाली की याद

    कलंक को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म के सीन्स को देखकर आपको संजय लीला भंसाली की फिल्म की याद आती है। हालांकि अंत में ऐसा लगता है कि काश उन्होंने ही फिल्म का निर्देशन किया होता।

    08:24 (IST)24 Apr 2019
    वरुण के फैन्स की अपील

    वरुण धवन के फैन्स लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि लोग क्रिटिक्स के रिव्यू के चलते फिल्म न देखने का फैसला न करें। वरुण का कहना है कि फिल्म क्रिटिक्स को पसंद नहीं आई है, ऐसा नहीं है कि यह आपको भी पसंद न आए।

    08:02 (IST)24 Apr 2019
    फिल्म को लोग कर रहे ट्रोल

    वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म को देखने के लिए उन्होंने 375 रुपए बर्बाद कर दिए हैं। फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट धीमी होने के कारण लोगों ने इसे नकार दिया है ।

    Next Stories
    1 Sunny Leone के पोस्ट पर लिखे ऐसे शब्द तो अपने आप डिलीट हो जाएगा कमेंट
    2 किम शर्मा का हर्षवर्धन राणे से हो गया ब्रेकअप, युवराज सिंह से भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम
    3 जब Kishor Kumar के खिलाफ लीना चंदावरकर को भड़काए थे संजीव कुमार, कही थी ये बात