ताज़ा खबर
 

Baar Baar dekho के गाने ‘काला चश्मा’ को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं

यह गाना 90 के दशक में आए पंजाबी गाने का एक नया वर्जन है। फिल्म के गाने को मिल रही सफलता पर ट्वीट करते हुए करण ने लिखा, पार्टी स्टार्टर अब राज कर रहा है।

Author Updated: August 22, 2016 2:05 PM
कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो का एक गाना फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है। यह कोई और नहीं बल्कि एक पार्टी नंबर है। जी हां आपने बिल्कुल ठीक पहचाना है। ‘काला चश्मा’ गाना इन दिनों हर पार्टी की जान बना हुआ है। रिलीज होने के बाद से यह गाना अभी तक हर चार्ट बस्टर्स की लिस्ट में टॉप पर है। अब इस गाने से जुड़ी एक और खबर आपको बताते हैं। काला चश्मा गाने को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह बात फिल्म के को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने ट्वीट कर बताई।

इस गाने को बादशाह, नेहा कक्कड़ और इंदीप बख्शी ने अपनी आवाज दी है। यह गाना 90 के दशक में आए पंजाबी गाने का एक नया वर्जन है। फिल्म के गाने को मिल रही सफलता पर ट्वीट करते हुए करण ने लिखा, पार्टी स्टार्टर अब राज कर रहा है। हॉफ सेंचुरी के रिकॉर्ड का समय। ‘काला चश्मा’ को पांच करोड़ बार देखा गया। ‘बार बार देखो’।

बता दें कि यूट्यूब पर 26 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट किया गया था। इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा डांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘बार बार देखो’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा जय का किरदार निभा रहे हैं। कैटरीना कैफ फिल्म में दिया के रोल में हैं। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी फिल्म के को-प्रोड्यूसर है।

फिल्म ‘बार बार देखो’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा जय का किरदार निभा रहे हैं, जो दीया की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ से प्यार करते हैं। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी फिल्म के सह-निर्माता हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ring में तीसरी बार एक साथ शाहरुख-अनुष्का तो पहली बार SRK- इम्तियाज, देखिए First Look की Photos
2 मिस्ट्री गर्ल के साथ इंजॉय करते दिखे सिंगर जस्टिन बीबर
3 कमल हासन को ‘द नाईट ऑफ द ऑर्डर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स’ अवॉर्ड देगी फ्रांस सरकार
जस्‍ट नाउ
X