scorecardresearch

काजोल अभिनीत फिल्म ‘सलाम वेंकी’ नौ दिसंबर को होगी रिलीज

काजोल अभिनीत फिल्म ‘सलाम वेंकी’ नौ दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

काजोल अभिनीत फिल्म ‘सलाम वेंकी’ नौ दिसंबर को होगी रिलीज
काजोल।

फिल्म एक मां और उसके जज्बे की कहानी है। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, ‘सलाम वेंकी’ नौ दिसंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में…।’ काजोल आखिरी बार 2021 में ओटीटी मंच ‘नेटफ्लिक्स’ की फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नजर आईं थी।

वह जल्द ही ‘डिज्नी हाट स्टार’ की सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा में नजर आएंगी।’ ‘ओवर द टाप’ (ओटीटी) मंचों पर इंटरनेट के माध्यम से फिल्म व अन्य डिजिटल सामग्री (कंटेंट) उपलब्ध कराई जाती है।

रणदीव हुड्डा ने सावरकर की बायोपिक की शूटिंग की शुरू

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हिंदुत्व विचारक वीडी सावरकर की बायोपिक ‘स्वातन्त्र्यवीर सावरकर’ की सोमवार को शूटिंग शुरू की। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले हुड्डा इसके निर्देशक भी हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्मकार महेश मांजरेकर पहले इसका निर्देशन करने वाले थे।

अभिनेता ने ट्वीट किया, ‘अपनी अगली फिल्म ‘स्वातन्त्र्यवीर सावरकर’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूं।’ हुड्डा ने फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘ फिल्म 26 मई 2023 को वीर सावरकर की 140वीं जयंती पर रिलीज होगी ।’ आनंद पंडित, संदीप सिंह तथा सैम खान फिल्म के निर्माता और रूपा पंडित तथा जफर मेहदी के सह-निर्माता हैं। पंडित ने एक बयान में कहा, ‘रणदीप का बतौर निर्देशक भी फिल्म के साथ जुड़ा होना एक गर्व की बात है।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 11:21:30 pm
अपडेट