ताज़ा खबर
 

काजोल ने गाया सनी लियोनी का ‘Baby Doll’ सॉन्ग, कनिका कपूर ने किया शेयर

काजोल ने सिंगर कनिका कपूर के गाए इस गाने को एक बार फिर से लोगों के जेहन में ताजा कर दिया है।

Kajol singing, Kajol singing Sunny Leone BABY DOLL, Kajol singing kanika kapoor song, kanika kapoor instagram, kajol videoरेडियो शो में काजोल, शाहरुख खान और वरुण धवन।

2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के साथ नजर आईं अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काजोल रिकॉर्डिंग रूम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ का गाना बेबी डॉल में सोने दी गाती नजर आ रही हैं। हो सकता है कि काजोल की आवाज कुछ लोगों को पसंद नहीं आए लेकिन हां उनके क्यूट से एक्सप्रेशन्स आपका दिल जरूर जीत लेंगे। काजोल ने सिंगर कनिका कपूर के गाए इस गाने को एक बार फिर से लोगों के जेहन में ताजा कर दिया है। कनिका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुवार रात पोस्ट किया है। साथ ही इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘हा हा हा हा.. काजोल। स्वीट।’

Hahaha #Kajol #Sweet 💋❤️

A video posted by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

आवाज चाहे जैसी हो वीडियो को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि काजोल गाने को कितना इंजॉय कर रही हैं। उनके साथ शाहरुख खान और वरुण धवन भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। यह वीडयो असल में उनकी फिल्म दिलवाले के प्रमोशन का हिस्सा है। उस दौरान काजोल और शाहरुख अपनी फिल्म को प्रमोट करने एक रेडियो शो पर पहुंचे थे जहां काजोल ने यह गाना गाया था। इस सेगमेंट को रेडियो शो में ‘देसिओके’ कहा जाता है जिसमें हर सेलिब्रिटी को कोई न कोई गाना गाना होता है।

गौरतलब है कि 2017 में धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘कूची कूची होता है’ रिलीज होगी। यह फिल्म एक एनीमेटेड मूवी होगी जिसमें काजोल ने भी अपना वॉयस ओवर दिया है। इस फिल्म का स्क्रीन प्ले करन जोहर ने लिखा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ट्यूबलाइट की शूटिंग के बाद यूलिया के मम्मी पापा को लद्दाख घुमाने ले जाते थे सलमान खान
2 बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने की किम के Curves की तारीफ, बॉडी को बताया पानी की बोतल की तरह
3 करोड़ों की ड्रग तस्करी के आरोपो में घिरीं एक्ट्रेस ममता ने कहा वह निर्दोष योगिनी हैं, सुषमा स्वराज से की ये मांग
यह पढ़ा क्या?
X