ताज़ा खबर
 

म्यूजियम में लगा काजोल का पहला वैक्स स्टैचू , बेटी न्यासा संग देखने पहुंचीं एक्ट्रेस

काजोल जल्द ही प्रदीप सरकार की फिल्म एला में नजर आएंगी। बता दें, काजोल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और अपने द्वारा किए गए रोल्स के लिए जानी जाती हैं। इसके लिए उन्हें 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी मिले हैं।

kajol reached to Madame Tussauds, kajol in Singapore, kajol for welcome her first wax statue, kajol with daughter nyasa,entertainment news, bollywood news, televisionn news, entertainment news, bollywood news, televisionn newsentertainment news, bollywood news, televisionn newsएक्ट्रेस काजोल

एक्ट्रेस काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ इस वक्त छुट्टियां बिता रही हैं। वहीं इस बीच काजोल सिंगापुर में एक खास काम करने भी पहुचीं हैं। दरअसल, मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में नामी सेलेब्स के बीच काजोल का पुतला भी लगा है। इसके चलते सिंगापुर में मैडम तुसाद के बॉलीवुड सेक्शन में काजोल के पुतले का भी वेलकम किया गया। वहीं काजोल को भी इस वेलकम सेरमनी में बुलाया गया। इस सेरमनी में अपने पुलते को देखने के लिए काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ म्यूजियम में पहुंचीं। बता दें, काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा हायर स्टडीज के लिए सिंगापुर में ही थीं।

काजोल म्यूजियम में हुए इस सेरमनी में बेहद खूबसूरत साड़ी पहन कर गई थीं। इस स्टाइलिश इंडियन लिबास में काजोल काफी खूबसूरत लग रही थीं। काजोल की बेटी न्यासा इस दौरान ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आईं। इसके चलते काजोल ने सिंगापुर के मैडम तुसाद से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में काजोल अपने वैक्स पुतले के साथ खड़ी नजर आईं। इन तस्वीरों को काजोल ने कैप्शन भी दिया। अपने द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर को कैप्शन देते हुए काजोल ने लिखा- ऑलवेज बीन अ काजोल फैन।

View this post on Instagram

Always been a Kajol fan 😉😉😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इस तस्वीर में काजोल अपने मोम के पुतले के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में काजोल की बेटी न्यासा उनके साथ खड़ी हैं। सेम ड्रेस में इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल अपनी खुशी जाहिर करती हैं और कहती हैं- यह पहली बार है जब मैं अपनी बेटी के साथ रेड कार्पेट पर हूं।

वर्क फ्रन्ट की बात करें तो काजोल जल्द ही प्रदीप सरकार की फिल्म एला में नजर आएंगी। बता दें, काजोल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और अपने द्वारा किए गए रोल्स के लिए जानी जाती हैं। इसके लिए उन्हें 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी मिले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ को फटी जींस पहना देख मां ने पूछा- इतना कमाते हो तो फिर..
2 कोर्ट के पचड़ों में पड़ीं सारा अली खान, फिल्म प्रोड्यूसर ने सैफ अली खान की बेटी को भेजा नोटिस
3 तीसरी बार मां बनने वाली हैं 90 के दशक की हिट एक्‍ट्रेस रम्‍भा, दिखाया बेबी बंप