ताज़ा खबर
 

काजोल ने बेटी न्यासा को भेजा सिंगापुर, हैरान रह गए थे अजय देवगन, बोलीं- आसान नहीं था फैसला

अजय देवगन और काजोल की शादी करीब 19 साल हो गए हैं। अजय देवगन और काजोल ने 8 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'टूनपुर का हीरो' में काम किया था।

Author नई दिल्ली | March 15, 2018 1:29 PM
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि न्यासा को विदेश भेजने का फैसला सुनकर अजय देवगन हैरान रह गए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और एक्टर अजय देवगन ने बेटी न्यासा को पढ़ाई पूरी करने के लिए सिंगापुर भेजा है। न्यासा का एडमिशन सिंगापुर के एक बोर्डिंग स्कूल में हुआ है। हाल ही में बेटी से मिलने के लिए अजय और काजोल सिंगापुर गए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि न्यासा को विदेश भेजने का फैसला सुनकर अजय देवगन हैरान रह गए थे।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काजोल ने कहा, ”खुद से अपने बच्चे को दूर करना हर माता-पिता के लिए मुश्किल होता है। लेकिन बाद में समझ आता है कि इसमें ही बच्चे की भलाई है। यह मेरे लिए बहुत ज्यादा मुश्किल की घड़ी थी, लेकिन मुझसे भी ज्यादा मुश्किल अजय को थी। मैंने बोर्डिंग स्कूल से ही पढ़ाई की है। यहां तक कि मेरी मां (अभिनेत्री तनुजा) और बहन (तनिषा मुखर्जी) ने भी बोर्डिंग स्कूल में ही पढ़ाई की है। एक मां-पिता के तौर पर हमें अपने बच्चों के लिए यह करना पड़ता है, क्योंकि बच्चों का इसमें ही लाभ होता है, पर हमारे लिए यह कष्टदायी होता है।”

ajay devgan, kajol, shivaay, bollywood, latest news, jansatta, hindi news, golmaal again, badshaho

कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत में अजय देवगन यह स्वीकार किया था कि हम दोनों में काजोल काफी सख्त हैं। काजोल दो बच्चों न्यासा और युग की मां हैं। जब काजोल से सवाल किया जाता है कि फोटोग्राफर बच्चों की तस्वीरें लेते हैं तो इसका स्टार किड्स पर क्या प्रभाव पड़ता है, काजोल ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि लोगों की अटेंशन से बच्चे समय से पहले ही समझदार हो जाते हैं, लेकिन उन्हें एक स्टारकिड्स के तौर पर अपनी सुरक्षा और प्राइवेसी की आजादी होनी चाहिए।” अजय देवगन और काजोल की शादी हुए करीब 19 साल हो गए हैं। अजय देवगन और काजोल ने 8 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘टूनपुर का हीरो’ में काम किया था। अजय और काजोल ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘राजू चाचा’ और ‘यू मी और हम’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App