ताज़ा खबर
 

अजय देवगन न होते तो क्या आप शाहरुख खान से शादी करतीं? फैन के इस सवाल पर काजोल ने दिया था जबरदस्त जवाब

काजोल से एक फैन ने सवाल किया कि अगर अजय देवगन न होते तो क्या वह शाहरुख खान से शादी कर लेतीं? उनकी इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने भी जबरदस्त जवाब दिया था।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल (फोटो सोर्स- एक्स्प्रेस फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी सिनेमा की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है। फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री तो कमाल की होती है, लेकिन असल दुनिया में भी वे लोग एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। काजोल और शाहरुख खान की फिल्में देखने के बाद कई लोग उन्हें सच में पति-पत्नी समझने लगे थे। वहीं एक फैन ने भी काजोल से सवाल किया कि अगर अजय देवगन न होते तो क्या वह शाहरुख खान से शादी कर लेतीं? उनकी इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने भी जबरदस्त जवाब दिया था।

दरअसल, काजोल ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन शुरू किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से सवाल करने के लिए कहा था। साथ ही वादा भी किया था कि वह अपने फैंस के सभी सवालों का जवाब देंगी। ऐसे में फैंस ने भी उनसे तरह-तरह के सवाल किये, जिसका जवाब देने से एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटीं।

एक फैन ने काजोल से सवाल किया, “अगर अजय देवगन न होते तो क्या आप शाहरुख खान से शादी कर लेतीं?” फैन ने प्रश्न के साथ ब्रेकेट में आगे लिखा, “आप ने कहा था कि आप हर सवाल का जवाब देंगी।” इस सवाल के जवाब में काजोल ने लिखा, “क्या ऐसा नहीं होता है कि पुरुष पहले प्रपोज करते हैं।”

इससे इतर एक फैन ने काजोल से उनकी और शाहरुख खान की दोस्ती को लेकर भी सवाल किया। फैन ने सवाल में लिखा, “अपनी और शाहरुख खान की बॉन्डिंग को एक वाक्य में बयां कीजिए।” इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, “जिंदगी भर के लिए दोस्त।”

बता दें कि शाहरुख खान और काजोल की दोस्ती फिल्म ‘बाजीगर’ के सेट पर हुई थी। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब शाहरुख खान एक्ट्रेस से नफरत करते थे। उन्होंने आमिर खान को भी उनके साथ काम न करने क सलाह दी थी। 

वहीं दूसरी ओर दोनों की फिल्में देख एक्टर वरुण धवन उन्हें सच में ही पति-पत्नी समझ बैठे थे। इस बात का जिक्र वरुण धवन ने एक रिएलिटी शो पर किया था। वरुण धवन ने बताया कि जब वह शाहरुख खान के घर चंदा लेने के लिए गए तो वहां उन्होंने गौरी खान को देखा, जिससे वह काफी हैरान हो गए थे।

Next Stories
1 मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता- हेमा मालिनी को प्रपोज करने के सवाल पर बोल पड़े थे जितेंद्र, कही थी ये बात
2 कबीर बेदी का हाथ पकड़ने पर इटली की मशहूर एक्ट्रेस से भिड़ गई थीं परवीन बाबी, जानिए क्या थी वजह
3 पूरी दुनिया में मोदी जी नंबर वन, ग्लोबल लीडर!- अमेरिकन फर्म का हवाला देकर बोले मनोज तिवारी तो यूजर्स उठाने लगे सवाल
आज का राशिफल
X