ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन के दौरान काजोल के ब्लाउज पर बना था सुनहरा ताजमहल

वह डल गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जो कि उनके डिजाइनर ने खास तौर पर उनके लिए बनाई थी।

Author नई दिल्ली | September 26, 2016 19:53 pm
काजोल और शाहरुख खान की “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे सफल फिल्मों में गिनी जाती है।

ताजमहल सिर्फ एक अनूठी इमारत ही नहीं बल्कि भारत की शान भी है। इसकी खूबसूरती के देश-विदेशों में लोग मुरीद हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री और स्टार अजय देवगन की पत्नी काजोल को ताज इतना पसंद है कि उन्होंने अपने ब्लाउज पर भी इसकी कढ़ाई करा रखी है। हाल ही में जब काजोल फिल्म शिवाय के प्रमोशन और अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लिए यूएस गईं तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात साफ नजर आई। काजोल जब अपनी ट्रिप के लिए रवाना हुईं तो उनके बैग बाकी सामान के साथ सब्यसाची ब्रांड की तमाम गुडीज् से भरे हुए थे। वह डल गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जो कि उनके डिजाइनर ने खास तौर पर उनके लिए बनाई थी। लेकिन उनका ध्यान खींच रहा था ब्लैक कलर का खूबसूरत ब्लाउज जिसकी बाजू पर दुनिया के सातवें अजूबे ताजमहल की शानदार कढ़ाई थी।

उनकी बाजू पर ताजमहल नगीनों के साथ बनाया गया था जो कि रोशनी के साथ चमक रहा था। यह न सिर्फ काजोल की जबरदस्त फैशन सैंस को बल्कि भारत से उनके प्यार को भी दिखाता है। गौरतलब है कि काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में हीरो खुद अजय देवगन हैं और फिल्म का निर्देशन व प्रोडक्शन भी उन्हीं ने किया है। फिल्म का गाना ‘हर हर हर’ पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुका है। इसमें बादशाह के रैप को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही नई बात यह भी है कि फिल्म में अजय देवगन 25 साल में पहली बार लिप लॉक करते नजर आएंगे।

Read Also: अजय देवगन और एरिका के लव मेकिंग सीन्स के तड़के साथ आया शिवाय का नया गाना

 

ajay-devgn-and-kajol

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App