scorecardresearch

कभी करण जौहर पर चिल्ला पड़ी थी काजोल, सालों तक बंद थी बातचीत, बर्थडे पर यूं डांस करती आईं नजर

करण जौहर के बर्थडे पर बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे थे। इसी बीच काजोल और करण के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

Kajol, Karan Johar
करण जौहर और काजोल (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम-kajol)

करण जौहर के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच करण और काजोल का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। काजोल शिमरी लॉन्ग ड्रेस और करण ग्रीन कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं। दोनों का डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

काजोल और करण एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं और एक प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। लेकिन उनकी दोस्ती में काफी उतार-चढ़ाव आए, कई सालों तक दोनों के बीच मनमुटाव रहा। लेकिन आज फिर वो दोनों अपनी दोस्ती की मिसाल पेश करते हैं।

सिमी ग्रेवाल के साथ एक इंटरव्यू में करण जौहर और काजोल ने अपनी दोस्ती और झगड़े के बारे में बताया था। काजोल ने एक किस्सा याद करते हुए बताया था कि कुछ-कुछ होता है कि शूटिंग के दौरान उन्होंने सबके सामने करण को डांट दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने करण से माफी मांगी थी।

करण पर यूं चिल्लाई थीं काजोल: करण जौहर ने कहा,”हम लोग कुछ-कुछ होता है के लिए बास्केट बॉल वाला सिक्वेंस शूट कर रहे थे, काजोल ने कई सारे टेक्निशियन के सामने कुछ कहा था। उसे अपने जूते के फीते बांधने थे और मैं चाहता था कि वो जल्दी से वो शॉट खत्म करे। वो ठीक नहीं थी और बहुत अच्छे से जूते की लेस बांधना चाहती थी। मैंने कहा कि जल्दी करो और भड़क गई और बोली,’करण शट अप।’ तुरंत, मेरा चेहरा उतर गया। की। दो मिनट बाद ही काजोल ने फटाफट मुझसे माफी मांगी।

काजोल ने कहा कि सबके सामने ऐसे चिल्लाना बहुत गलता था। ये मेरा दोस्त है, लेकिन एक डायरेक्टर भी है और ये इसकी पहली फिल्म थी। इसके अलावा दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ था, जिसे लेकर कई साल तक वो एक दूसरे से बात नहीं करते थे। इस बारे में काजोल ने कॉफी विद करण के शो पर भी जिक्र किया था।

बता दें कि करण बॉलीवुड का वो नाम हैं, जिनके साथ सभी की दोस्ती है। करीना कपूर से लेकर ट्विंकल खन्ना तक उनके खास दोस्त हैं। ट्विंकल खन्ना, रानी मुखर्जी, मलाइका अरोड़ा, परिनीति चोपड़ा, अनन्या पांडे, एकता कपूर, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, नीतू सिंह, ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ विक्की कौशल,माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी समेत कई सितारे करण की पार्टी में पहुंचे थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट