scorecardresearch

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन बनकर आएंगी काजल पिसल? असित मोदी ने बताया सच

असित मोदी ने कहा कि ये बात गलत है और वो नहीं जानते कि ये खबर कौन फैला रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो ये भी नहीं जानते कि काजल पिसल कौन है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन बनकर आएंगी काजल पिसल? असित मोदी ने बताया सच
काजल पिसल और दिशा वकानी (फाइल फोटो)

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम को लेकर इन दिनों काफी खबरें सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बबीता जी और टप्पू शो छोड़ने वाले हैं। वहीं शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कह चुके हैं। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी कुछ सालों पहली ही शो छोड़ चुकी हैं, जिसके बाद दयाबेन के रोल के लिए कोई नई एक्ट्रेस नहीं आई है।

पिछले कई दिनों से दयाबेन के किरदार के लिए अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि मेकर्स ने एक्ट्रेस काजल पिसल को दयाबेन के रोल के लिए फाइनल किया है, वो जल्द ही शो में दिखने वाली हैं। इस खबर पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस खबर को महज अफवाह बताया है।

असित मोदी ने कहा कि ये बात गलत है और वो नहीं जानते कि ये खबर कौन फैला रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो ये भी नहीं जानते कि काजल पिसल कौन है, वो उनसे कभी मिले नहीं हैं। मोदी ने कहा कि पहले भी कई एक्ट्रेसेस के नामों को लेकर ऐसी खबरें आईं, जिन्हें वो जानते भी नहीं।

अब तक नहीं मिलीं दयाबेन
असित मोदी ने ये भी बताया कि दयाबेन के किरदार के लिए किसी का भी नाम फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि इसके लिए ऑडिशन जारी है लेकिन कोई फाइनल नहीं हो पाया। जब दयाबेन के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो जाएगा, तो वो खुद इसे आधिकारिक ऐलान कर देंगे।

बता दें कि इससे पहले राखी टंडन के नाम को लेकर भी चर्चा तेज थी। कहा जा रहा था कि राखी टंडन दयाबेन का किरदार निभाने वाली हैं। लेकिन इस खबर पर एक्ट्रेस ने खुद पूर्णविराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है, अगर उन्हें ये मौका दिया जाता तो इस किरदार को पूरे दिल से करतीं।

गौरतलब है कि शो के तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा को लेकर असित मोदी ने बयान दिया था। जब असित मोदी से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो सबको जोड़कर रखना चाहते हैं, लेकिन अगर कोई आना ही नहीं चाहता और उनका पेट भर गया हो तो उनको लगता है कि हमने बहुत कुछ कर लिया। अब और बहुत कुछ करना चाहिए, सिर्फ तारक मेहता तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए। इस पर शैलेश लोढ़ा ने भी असित मोदी पर तंज कसते हुए दो पोस्ट किए थे।

शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था,”तेरे मेरे रिश्ते का यही एक हिसाब रहा, मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा।” इसके अलावा शैलेश ने दूसरा पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा,”लोग बड़ी बेशर्मी से आंखों में आंखे डालकर झूठ बोलते हैं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट