ताज़ा खबर
 

Kajal Aggarwal ने किया ऐसा ट्वीट कि इमोशनल हो गए विवेक ओबरॉय, कह डाली मन की दबी बात

vivek oberoi Got Emotional: काजल अग्रवाल ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म के लिए एक ट्वीट किया है। जवाब में विवेक ओबरॉय ने भी अपने मन में दबी बात कह डाली है।

काजल अग्रवाल और विवेक ओबरॉय।

Kajal Aggarwal And vivek oberoi: विवेक ओबरॉय की अपकमिंग फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ विवादों के कारण चर्चा में हैं। फिल्म के कंटेंट से लेकर रिलीज डेट पर भी हंगामा मचा हुआ है। 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं बॉलीवुड सितारे भी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने एक ट्वीट में ऐसा कुछ लिखा कि विवेक ओबरॉय भावुक हो गए हैं। विवेक ने जवाब में अपने मन में दबी बात कह डाली।

काजल अग्रवाल ने फिल्म का समर्थन करते हुए ट्वीट में लिखा- ‘वाह, विवेक यह एक शानदार फिल्म है। मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हूं। पूरी टीम को मेरी ओर से शुभकामनाएं। मैं निश्चिंत हूं कि यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।’ विवेक ने इमोशनल पोस्ट में लिखा- ‘काजल मैं आपके समर्थन से अभिभूत हूं। एक ऐसे समय में जब हम अपनी फिल्म को रिलीज कराने के लिए जंग लड़ रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि इंडस्ट्री के बाकि लोग भी फिल्म का समर्थन करेंगे।’

विवेक की फिल्म को लेकर लोगों ने ऐसे आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनावों से महज कुछ दिन पहले फिल्म को रिलीज माहौल बीजेपी के पक्ष में बनाया जा रहा है। इसके बाद निर्माताओं ने रिलीज डेट को बदल दिया था। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी लेकिन अब फिल्म को पहले तय की गई तारीख 11 अप्रैल को ही रिलीज किया जाएगा। फिल्म में पीएम मोदी का रोल अदा करने वाले विवेक ओबरॉय ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”यह आजाद मुल्क है और मुझे एक फिल्म बनाने और रिलीज करने की आजादी है। मुझे हैरत है कि नगमा जैसे लोग जो इसी इंडस्ट्री से आते हैं, वह इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 2: RAW ने जीता दर्शकों का दिल, दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई
2 Kesari Box Office Collection Day 17: ‘केसरी’ की जारी है तीसरे वीक में कमाई, फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़
3 Birthday Special: तो क्या इस कारण हमेशा के लिए अलग हो गए थे हेमा मालिनी और जितेंद्र के रास्ते?
ये पढ़ा क्या?
X