ताज़ा खबर
 

बिना मेकअप के भी इतनी सुंदर दिखती हैं कैटरीना

कैटरीना की बिना मेकअप की फोटोज को देखते हुए एक फैन ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत हैं। क्या मुझे आपके P.A की नौकरी मिल सकती है??

खूबसूरत दिखने के लिए कैटरीना को नहीं है मेकअप की जरूरत। Photo Source: Facebook

कैटरीना कैफ काफी ग्लैमरस सेलिब्रिटी हैं। वो एक बेहतर प्रोफेशनल के साथ ही पार्टियों में काफी चौंकाने वाली ड्रेस पहनती हुई दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में आपने उन्हें वोग, फिल्मफेयर, फेमिना और जीक्यू मैग्जीन के कवर पर देखा होगा। वो उन एक्ट्रेसिस में से एक हैं जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है। वैसे तो वो अपनी सेल्फी लेते हुए फोटो शेयर नहीं करती हैं। घर में बोर होते हुए वो खुद को एंटरटेन करने के लिए सेल्फी लेती रहती हैं। हम भी उन्हें शेयर करते समय काफी खुश हैं। कैटरीना की बिना मेकअप की फोटोज को देखते हुए एक फैन ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत हैं। क्या मुझे आपके P.A की नौकरी मिल सकती है?? इसके लिए मुझे कोई सैलरी भी नहीं चाहिए। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि प्रिय संघमित्रा, आप बहुत सुंदर हैं। मुझे अपने आस-पास लोगों का होना अच्छा लगता है।

एक दूसरे को बर्दाशत नहीं करती दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ; ऐसे करती हैं एक-दूसरे को अवॉइड

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कैटरीना की फिल्म बार-बार देखो आई थी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद ये उनकी पहली फिल्म थी। कुछ समय बाद उनकी अगली फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होगी। इसमें वो अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखेंगी।

katrina-1

बता दें कि कैटरीना ने अभी तक अपने एक्स की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर नहीं देखा है। अंग्रेजी साइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने अब तक फिल्म का वह ट्रेलर नहीं देखा है जिस पर सिर्फ यूट्यूब पर अब तक 74 लाख 90 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना का कहना है कि उन्हें न तो इस फिल्म से और न ही रणबीर से कोई लेना देना है। खबरों के मुताबिक अखबार के सूत्रों ने बताया, “अब वह रणबीर से जुड़ी हर चीज भूल जाना चाहती हैं, उन्हें लगता है फिल्म को देखना और उसके गाने सुनना उनकी पुरानी तकलीफदेह यादों को फिर ताजा कर देगा। अब वह मूव ऑन कर रही हैं और अपने करियर की शुरुआत नई फिल्मों के साथ करना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App