ताज़ा खबर
 

चिरंजीवी स्टारर फिल्म कैदी नंबर-150 की रिलीज डेट का खुलासा, इन जगहों पर होगी शूटिंग

बॉलीवुड स्टार चिरंजीवी स्टारर तेलुगू फिल्म 'कैदी नम्बर-150' की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 7:41 PM
फिल्म के निर्माता राम चरण ने एक बयान में कहा, “हम 11 जनवरी को आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार चिरंजीवी स्टारर तेलुगू फिल्म ‘कैदी नम्बर-150’ की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता राम चरण ने एक बयान में कहा, “हम 11 जनवरी को आ रहे हैं। मैं काफी घबराया हुआ हूं।” वी.वी. विनायक निर्देशित फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कत्थी’ की रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा काजल अग्रवाल, तरुण अरोड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इस फिल्म में आठ साल बाद मुख्य कलाकार के रूप में चिरंजीवी की वापसी हुई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में एक्ट्रेस कैथरीन ट्रेसा को चिरंजीवी के साथ एक गाने के लिए शामिल किया गया है। इस गाने में उन्हें चिरंजीवी के साथ थिरकते देखा जाएगा।

फिल्म की यूनिट से एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक कैथरीन को करीब एक महीने पहले इस गाने के लिए शामिल किया गया था। फिल्म मेकर्स ने इसके लिए उन्हें चुना था और जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। जिस गाने में कैथरीन चिरंजीवी के साथ नजर आएंगी वह असल में एक आइटम नंबर है। हालांकि इस गाने की शूटिंग होना अभी बाकी है। जानकारी के मुताबिक शूटिंग की तारीख तय हो गई हैं और इसे हैदराबाद की कुछ जगहों पर शूट किया जाएगा। निर्देशक वी.वी. विनायक का मानना है कि इस गाने से चिरंजीवी के प्रशंसक काफी खुश होंगे। इस फिल्म में काजल अग्रवाल और तरुण अरोड़ा भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App