ताज़ा खबर
 

विद्या बालन बोलीं- मैंने किसी का खून नहीं किया, मुझे फंसाया जा रहा है!

Kahaani 2 Teaser and Release Date: फिल्म 2012 की एक हिट थ्रिलर थी, इसके सीक्वल को इसी साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बातें कही जा रही थीं।

kahaani 2, kahaani 2 teaser, vidya balan, vidya balan teaser, vidya balan in kahaani 2, kahaani 2 star cast, vidya balan movie teaserकहानी 2 के टीजर के एक सीन में एक्ट्रेस विद्या बालन।

विद्या बालन की 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कहानी’ का सीक्वल जल्द रिलीज होने जा रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक विद्या बालन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया था, जिसमें विद्या एक वांटेड क्रिमिनल के तौर पर नजर आ रही थीं। इसमें विद्या का नाम दुर्गा रानी सिंह दिखाया गया है और उन्हें एक ऐसे वांछित अपराधी के तौर पर दिखाया गया है जो कत्ल और अपहरण के बाद फरार हैं। अब फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर भी विद्या ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। इस टीजर में विद्या यह सफाई देती नजर आ रही हैं कि उन्होंने किसी का अपहरण या खून नहीं किया है। विद्या टीजर में बता रही हैं कि यह कोई साजिश है जिसके तहत उन्हें फंसाया जा रहा है।

वीडियो- दर्शकों को कैसी लगी मिर्ज़ा-साहिबां की कहानी ‘मिर्ज़िया’

विद्या ने वीडियो के साथ लिखा भी है कि ”जब तक मुझे दोषी साबित नहीं किया जाता.. तब तक मैं मासूम हूं।” फिल्म को इसके पिछले पार्ट की ही तरह सुजोय घोष ने ही निर्देशित किया है। फिल्म में विद्या के अलावा अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। फिल्म के टीजर और फर्स्ट लुक पर दर्शकों और क्रिटिक का रिस्पॉन्स तकरीबन एक सा रहा है। फिल्म 2012 की एक हिट थ्रिलर थी, इसके सीक्वल को इसी साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बातें कही जा रही थीं। हालांकि बाकी फिल्मों के साथ क्लैश करने के चलते फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गदा और महेश भट्ट ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला किया है। अब इसे 2 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

Next Stories
1 Bigg Boss10: जेल की सजा पाए स्वामी ने किया खुद के बारे में खुलासा, कहा- ‘मैं दुनिया का सबसे बड़ा राक्षस हूं’
2 नागिन-2 के एक्टर करणवीर बोहरा बने पिता, घर आईं दो बेबी गर्ल
3 काबिल टीजर: फिल्म के फर्स्ट लुक से गायब हैं ऋतिक रोशन, सुनाई देगी सिर्फ आवाज
ये पढ़ा क्या?
X