ताज़ा खबर
 

गोव‍िंदा ने कहा- प‍िता तुल्‍य थे कादर खान, बेटे को आई हंसी और बोले- उनसे पूछो तो सही क‍ितनी बार मेरे प‍िता की खैर‍ियत पूछी

गोविंदा ने कादर खान की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा था कि वह उनके पिता समान थे। गोविंदा की इस बात पर कादर खान के बेटे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राजा बाबू फिल्म में गोविंदा और कादर खान।

31 दिसंबर को मशहूर अभिनेता कादर खान का निधन हो गया। उनके निधन पर बॉलीवुड में उनके साथ काम करने वाले कई कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए याद किया। गोविंदा ने भी उन्हें पिता समान बताते हुए उनकी मौत पर शोक जाहिर किया था। इन सारी श्रद्धांजलियों के बीच कादर खान के बड़े बेटे सरफराज ने गोविंदा की बात पर तंज कसा है। सरफराज ने कहा है कि वो गोविंदा से जानना चाहते हैं कि वो अपने पिता समान शख्स से कितनी बार मिलने आए चाहे कितनी बार हालचाल लिया। समाचार एजेंसी आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में सरफराज ने ये बात कही। बता दें कि गोविंदा ने कादर खान के साथ आंखें, कुली नंबर वन, साजन चले ससुराल, हम, दूल्हे राजा, हीरो नंबर वन, हसीना मान जाएगी, राजा बाबू जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इनमें से अधिकतर फिल्मों में कादर खान ने गोविंदा के पिता का किरदार भी निभाया है।

Next Stories
1 ‘1942: ए लव स्टोरी’ के स्क्रीन टेस्ट में फेल हो गई थीं , किताब में मनीषा ने खोलीं जिंदगी की कई परतें
2 KGF एक्टर यश के घर इनकम टैक्स की रेड, इन सेलेब्स पर भी कसा शिकंजा
3 रणवीर सिंह का शाहरुख को चैलेंज- नहीं कर पाओगे ऐसा, किंग खान ने कर दी बोलती बंद
आज का राशिफल
X