ताज़ा खबर
 

कादर खान के बेटे ने मारा था ताना, गोविंदा ने दिया यह जवाब

कादर खान ने साल के आखिरी दिन में सिनेमा की दुनिया के साथ साथ पूरे संसार को अलविदा कह दिया था। लंबे समय से बीमर चल रहे कादर खान ने कनाडा में आखिरी सांस ली। कादर खान के अंतिम समय में उनके बेटे उनके पास थे।

Author Updated: January 9, 2019 4:27 PM
कादर खान के बेटे सरफराज और दूसरी तरफ एक्टर गोविंदा

बीता साल 2018 भले ही कुछ फिल्मों के लिए बेहतरीन रहा। लेकिन साल का अंत होते-होते हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकार और राइटर कादर खान को फिल्म इंडस्ट्री ने हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। इस बीच इस दुखद खबर को सुनकर बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने कादर खान के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने भी कादर खान को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कादर खान के लिए कहा कि वह उनके गुरू और पिता समान थे। वहीं गोविंदा के इस पोस्ट का कादर खान के बेटे सरफराज खान ने भी जवाब दिया। सरफराज ने कहा कि कोई गोविंदा से पूछे कि कितनी बार उन्होंने कादर खान के बारे में हाल-चाल पूछा। इस पर अब गोविंदा ने जवाब दिया है।

सोशल मीडिया पर गोविंदा ने दुख जाहिर करते हुए लिखा था- ‘आरआईपी कादर खान साहब, वह सिर्फ मेरे उस्ताद ही नहीं थे। वह मेरे लिए ‘फादर फिगर’ थे। उनका व्यक्तित्व कुछ ऐसा था कि वह सामने वाले एक्टर को बहुत स्पेशल बना देते थे। पूरी इंडस्ट्री और मेरी फैमिली हमारे मन मे उनके लिए जो सम्मान है और भाव है उसे हम प्रकट नहीं कर सकते। मैं भगवान से दुआ करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।’

ऐसे में कादर खान के बेटे ने गोविंदा के इस सोशल पोस्ट को देख रिप्लाई दिया। सरफराज ने ट्वीट कर कहा, ‘कृपया गोविंदा जी से पूछिए तो कि कितनी बार उन्होंने अपने फादर फिगर के बारे में उनकी हेल्थ के बारे में पूछताछ की। क्या उन्होंने इतनी भी तकलीफ की कि पिता की मौत के बाद वह एक फोन कॉल कर सकें।’ इसके बाद बीबीसी को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने कादर खान से अपने रिश्तों को लेकर बात की साथ ही कादर खान के बेटे सरफराज को भी जवाब दिया। गोविंदा ने कहा- ‘वह बच्चे हैं।…और मुझे ऐसा लगता है कि मैं उसपर कमेंट नहीं दूंगा। वह एक बच्चा है। इस बारे में जवाब नहीं दूंगा।’ गोविंदा ने साथ ही बताया कि कादर खान के साथ  उनके रिश्ते बहुत मधुर थे।

बता दें, कादर खान ने साल के आखिरी दिन में सिनेमा की दुनिया के साथ साथ पूरे संसार को अलविदा कह दिया था। लंबे समय से बीमर चल रहे कादर खान ने कनाडा में आखिरी सांस ली। कादर खान के अंतिम समय में उनके बेटे उनके पास थे। लेकिन दुखद यह रहा कि जिस बॉलीवुड इंडस्ट्र में कादर खान अपनी एक अलग पहचान रखते हैं, वहां से कोई भी उनके अंतिम पलों में उनके पास नजर नहीं आया। कादर खान के बेटे सरफराज खान की ये शिकायत बॉलीवुड सितारों से रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NTR Kathanayakudu Movie Review, Rating and Box Office Collection: सेलेब्स कर रहे फिल्म की तारीफ
2 Simmba Box Office Collection Day 12: रणवीर की ‘सिंबा’ को रोक पाना मुश्किल, कर रही ताबड़तोड़ कमाई
3 राकेश रोशन को कैंसर की खबर सुन पीएम नरेंद्र मोदी ने ऋतिक को किया ये ट्वीट