ताज़ा खबर
 

इस एक्ट्रेस ने कहा- जिस शख्स में होंगी ये पांच क्वालिटी वो कर सकता है मुझे डेट

लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि क्या वह उन्हें डेट करना चाहेंगी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने वह 5 मुख्य चीजें बताईं जो कि किसी शख्स में होनी चाहिए जिसे वह डेट करेंगी।

Author नई दिल्ली | April 8, 2017 1:20 PM
अपकमिंग तमिल फिल्म कादंबन की एक्ट्रेस केथरिन ट्रेसा हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रही थीं।

अपकमिंग तमिल फिल्म कादंबन की एक्ट्रेस केथरिन ट्रेसा हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रही थीं। इसी लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि क्या वह उन्हें डेट करना चाहेंगी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने वह 5 मुख्य चीजें बताईं जो कि किसी शख्स में होनी चाहिए जिसे वह डेट करेंगी। इस दौरान उनकी फिल्म के लीड हीरो आर्या भी उनके साथ मौजूद थे जो लाइव के दौरान कैथरिन की टांग खींचते रहे। तो आइए आपको भी बताते हैं कि वह 5 चीजें कौन सी हैं जिनके आप में होने पर कैथरिन आपको डेटिंग का चांस दे सकती हैं। जानिए इन 5 में से आप में कितनी क्वालिटीज हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

1. जहां ज्यादातर लड़कियां और एक्ट्रेसेज लुक्स को प्राथमिकता देती हैं, कैथरिन जूतों को प्राथमिकता देती हैं। पहली क्वालिटी जो उन्होंने बताई उसके मुताबिक शख्स को अच्छे और साफ जूते पहनने चाहिए।

2. दूसरी क्वालिटी के तौर पर कैथरिन ने बताया कि उस शख्स को अच्छा और खुशबूदार परफ्यूम लगाना चाहिए ताकि उसका शरीर महकता रहे।

3. ज्यादातर लड़कियों की ही तरह कैथरिन ने भी तीसरे नंबर पर हाइट को रखा। उन्होंने कहा कि जिस लड़को को वह डेट करें वह उनसे थोड़ा लंबा होना चाहिए, ताकि वह जब ऊंची से ऊंची हील्स भी पहनें तो भी वह उनके बराबर आए।

4. चौथी क्वालिटी कुछ लोगों को निराश कर सकती है, लेकिन कैथरिन ने कहा कि जिस शख्स को वह डेट करना चाहेंगी उसके पास एक अच्छी कार होनी चाहिए। कैथरिन ने बताया कि कारें उनकी कमजोरी हैं।

5. आखिरी चीज जो कैथरिन ने बताई उसके मुताबिक शख्स को बोलने में बहुत अच्छा होना चाहिए।

तो यदि आपके अंदर ये सारी क्वालिटीज हैं तो आपको कैथरिन डेट पर जाने के लिए एक मौका दे सकती हैं। इस चैट के दौरान आर्या के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर युवान शंकर राजा भी मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App