Kabir Singh Trailer Out: एक्शन भी है और रोमांस भी, जारी हुआ Shahid Kapoor की ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर

Kabir Singh Trailer Out: ट्रेलर काफी शानदार है ऐसे में दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया जाता है शाहिद जिस किरदार को निभा रहे हैं वह नशे का आदी है। उसकी लाइफ में ..

Kabir Singh Trailer Out, shahid kapoor, kiara advani, shahid kapoor and kiyara advani in kabir singh, shahid kapoor starrer movie kabir singh, kabir singh movie trailer releasem, entertainment news, bollywood news, television newsशाहिद कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Kabir Singh Trailer Out, Shahid Kapoor: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर दर्शकों को सामने आ चुका है। ट्रेलर काफी शानदार है ऐसे में दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया जाता है शाहिद जिस किरदार को निभा रहे हैं वह नशे का आदी है। उसकी लाइफ में एक लड़की थी जिसके चले जाने से वह सदमें में है। ऐसे में उसके अंदर एक गुस्सा है जो आसानी से उसके अंदर से निकल नहीं पा रहा।

ट्रेलर में गुस्से से भरे शाहिद के एक्सप्रेशन्स दर्शकों पर जबरदस्त इफेक्ट छोड़ रहे हैं। शाहिद के फैन्स को उनका ‘कबीर’ किरदार काफी जानदार लग रहा है। कई फैन्स तो ये भी कहते नजर आ रहे हैं कि शाहिद के करियर में ये कैरेक्टर खास छाप छोड़ सकता है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांस से भरपूर है। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को देख फैन्स अभी से इसे ब्लॉकबस्टर हिट कह रहे हैं।

शाहिद कपूर के साथ फिल्म के ट्रेलर में कियारा आडवाणी भी दिख रही हैं। कियारा प्रीति का किरदार निभा रही हैं। कियारा का लुक ट्रेलर में काफी शालीन दिखाया गया है। सूट पहन कर कियारा काफी सिंपल और सोबर लग रही हैं। देखें ट्रेलर:-

शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आए थे। फिल्म में शाहिद के साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी थीं। फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई। लेकिन इस बार शाहिद इस फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल अपनी परफॉर्मेंस के जरिए जरूर जीत रहे हैं।

बता दें, फिल्म ‘कबीर सिंह’ संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट की है। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्णा कुमार और अश्विन वार्दे ने प्रोड्यूस किया है।  विनोद भानुशाली ने इसे को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में आ रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘मुस्लिम इलाके में वोट के लिए ये सब कहना ठीक नहीं’, Kamal Hassan से बोलें विवेक ओबरॉय
2 रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे पीएम मोदी की बायोपिक, ‘वाजपेयी’ और ‘विवेकानंद’ को लेकर कही ये बात
3 Kangana Ranaut के आरोपों पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है कि मैं कौन हूं
यह पढ़ा क्या?
X