ताज़ा खबर
 

Kabir Singh Movie Quick Review: सनकी सर्जन की अनोखी प्रेम-कहानी है ‘कबीर सिंह’, शाहिद की फिल्म इमोशन्स और ड्रामे से है भरपूर

Kabir Singh Movie Quick Review: फिल्म में शाहिद कपूर ने एल्कोहॉलिक सर्जन (कबीर सिंह) नाम का रोल अदा किया है। कबीर को प्रीति (कियारा आडवाणी) से धोखा मिलने पर उसकी पूरी लाइफ बदल जाती है।

फिल्म कबीर सिंह का एक सीन।

Kabir Singh Movie Quick Review: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को सिनमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहिद कपूर ने एल्कोहॉलिक सर्जन (कबीर सिंह) का रोल अदा किया है। कबीर की प्रीति (कियारा आडवाणी) से धोखा मिलने पर उसकी पूरी लाइफ बदल जाती है। कबीर प्यार में बेवफाई मिलने पर खुद को हर्ट करने से भी पीछे नहीं हटता और नशे में दिन-रात चूर रहने लगता है।

क्या कहता है ट्रेलर- ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सर्जन कबीर सिंह को एक दिन कॉलेज में प्रीति नाम की एक लड़की से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है। हालांकि कुछ समय के बाद कुछ ऐसा होता है कि प्रीति हमेशा के लिए कबीर की लाइफ से चली जाती है। शांत स्वभाव का सर्जन एकदम से अग्रेसिव हो जाता है और लोगों के साथ खुद भी हर्ट करने लगता है। दिन रात नशे में चूर रहने वाला कबीर 6 महीने के बाद भी प्रीति की यादों से बाहर नहीं आ पाता है। हालांकि फिर कुछ ऐसा होता है कि कबीर खुद को बदलने का फैसला करता है और नशे की लत को छुड़वाने के लिए वह अपना ईलाज कराता है। कुछ ही समय के बाद कबीर एकदम नॉर्मल भी हो जाता है।

उठते हैं ये सवाल- आखिर ऐसा क्या हुआ कि प्रीति और कबीर के रास्ते हो गए एकदम से जुदा? क्या कबीर की किसी राह पर होगी प्रीति से मुलाकात? नशे की लत छोड़ने के बाद कैसे कटेगी कबीर की जिंदगी? जैसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए 21 जून का इंतजार करना होगा।

फिल्म के गाने- संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का एक गाना ‘बेख्याली’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। यह ऐसा गाना है जो यूथ के बीच जबरदस्त तरीके से लोकप्रिय हुआ है। गाने में कबीर (शाहिद कपूर ) और प्रीति (कियारा आडवाणी) के बीच कुछ रोमांटिक पल के साथ बिछड़न भी दिखाई गई है। इसके अलावा कबीर सिंह के गाने ‘तेरा बन जाऊंगा’, ‘तुझे कितना चाहने लगे’ और ‘कैसे हुआ’ गाना भी लोगों को पसंद आए हैं।

एक्टिंग- शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने अपने-अपने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश की है। दोनों ही स्टार्स अपने-अपने किरदार में जम रहे हैं। सलवार-सूट पहने नजर आ रहीं कियारा काफी सिंपल लुक में हैं और वहीं शाहिद कपूर का लुक रफ एंड टफ है।

कमाई- शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’ को लेकर ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर 13 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है। ट्रेड पंडितों का कहना है कि सलमान खान की ‘भारत’ को भी कबीर सिंह से टक्कर मिल सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App