ताज़ा खबर
 

Kabir Singh Box Office Collection Day 4: Shahid Kapoor की मूवी का जलवा कायम, 90 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार ‘कबीर सिंह’

Kabir Singh Box Office Collection Day 4 : दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म में शाहिद कियारा आडवाणी की कैमेस्ट्री पसंद की जा रही है। हालांकि काफी लोगों को इस फिल्म से शिकायतें हैं कि...

Kabir Singh Box Office Collection Day 4 : शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी

Kabir Singh Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ सिनेमाघरों में पसंद की जा रही है। दर्शक इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म में शाहिद कियारा आडवाणी की कैमेस्ट्री पसंद की जा रही है। हालांकि काफी लोगों को इस फिल्म से शिकायतें हैं कि फिल्म में एक्ट्रेस को मात्र सिर्फ शो पीस की तरह इस्तेमाल किया गया है। 21 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर पब्लिक के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिले।

ऐसे में दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर जिज्ञासा का भाव देखने को मिला। फिल्म के कुछ सीन इतने चर्चित हुए कि जिनको फिल्म देखने का मन नहीं भी था वह भी फिल्म देखने जा रहे हैं। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन अच्छा खासा हो रहा है। शुक्रवार यानी ओपनिंग डे पर फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को फिल्म ने कमाए 22.71 करोड़ रुपए। रविवार को फिल्म का कलेक्शन रहा-27.91 करोड़ रुपए। तो वहीं सोमवार को फिल्म ने 17.54 करोड़ रुपए की कमाई की। ऐसे में फिल्म ‘कबीर सिंह’ का टोटल कलेक्शन हो चुका है- 88.37 करोड़ रुपए। इस फिल्म ने 3 दिन के अंदर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, वहीं 4 दिन में ‘कबीर सिंह’ ने 85 करोड़ जुटा लिए। ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी जगह बना लेगी।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने शाहिद कपूर की फिल्म की तारीफें करते हुए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने फिल्म की कमाई के आंकड़ें शेयर किए। साथ ही कहा- ‘कबीर सिंह धमाल कर रही है। बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म का जलवा कायम है। हर जगह फिल्म की अच्छी खासी चर्चा हो रही है। 3 दिन में ऊंचे स्तर की कमाई की है फिल्म ने। शाहिद कपूर की ‘पद्मावत’ के बाद इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है।’ देखें पब्लिक ने इस फिल्म को दिए कैसे रिएक्शन्स:-

 

Live Blog

Highlights

    17:35 (IST)25 Jun 2019
    शाहिद को मिल रहा फैंस का प्यार..

    किसी और का प्यार मिले न मिले, लेकिन शाहिद की फिल्म को उनके फैंस का प्यार तो मिल ही रहा है। 

    15:50 (IST)25 Jun 2019
    की जा रही गुजारिश, 'ऐसी फिल्मों को न दें बढ़ावा'

    की जा रही गुजारिश, 'ऐसी फिल्मों को न दें बढ़ावा'

    13:26 (IST)25 Jun 2019
    फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर ऐसे लिए जा रहे मजे..

    फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर ऐसे लिए जा रहे मजे

    12:34 (IST)25 Jun 2019
    महिला सोशल मीजिया यूजर्स को नहीं पची Kabir Singh

    महिला सोशल मीजिया यूजर्स को फिल्म कुछ पची नहीं ऐसे में वह कहती नजर आईं- 'ऐसी फिल्में बनने से समाज को क्षति पहुंचती है,लड़कों की मानसिकता कैसी है जो सिनेमाघर में तब दिख रही है जब लड़का लड़की के लिए दावे कर रहा है कि वह उसकी है, जैसे कोई प्रॉपर्टी। तो वहीं एक सीन में लड़की की शादी होने से पहले वह उसे चांटा जड़ता है तो लोग तालियां और सीटियां बजाते हैं।'

    12:31 (IST)25 Jun 2019
    'फिल्म को फिल्म की तरह लो यार'

    हालांकि कुछ यूजर्स इस फिल्म को देख कर चिल करते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है  कि 'फिल्म को फिल्म की तरह लो यार'। 

    11:52 (IST)25 Jun 2019
    फिल्म में कियारा के 'चरित्र' से नाराज कुछ यूजर्स...

    'कबीर सिंह' के कई सीन्स को पब्लिक द्वारा खास तौर पर कई महिलाओं द्वारा क्रिटिसाइज किया जा रहा है। 'फिल्म में महिलाओं को मात्र एक वस्तू के तौर पर दिखाना ठीक नहीं है।' इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। बता दें, फिल्म देखने वालों के मुताबिक इस फिल्म में कियारा आडवाणी के चरित्र को कुछ खास तरह से उकेरा ही नहीं गया है। कई महिलाएं ट्विटर पर इस बारे में बात करती दिखीं।

    11:33 (IST)25 Jun 2019
    90 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंची फिल्म....'कबीर सिंह'

    फिल्म 'कबीर सिंह' जल्द ही अब 90 करोड़ के आंकड़े को छूने की तैयारी कर रही है। फिल्म की सक्सेस से शाहिद कपूर बेहद खुश हैं। तो वहीं कियारा आडवाणी भी दर्शकों को फिल्म की सराहना के लिए धन्यवाद दे रही हैं।  

    11:10 (IST)25 Jun 2019
    शाहिद की फिल्म आने के बाद गायब हो गई सलमान खान की फिल्म की शाइन...

    'कबीर सिंह' के आगे सलमान खान की फिल्म 'भारत' फीकी पड़ रही है। हालांकि फिल्म भारत ने भी काफी लंबे वक्त तक सिनेमाघरों में अपना पैर जमाए रखा। लेकिन शाहिद की फिल्म आने के बाद सलमान की फिल्म की शाइन कहीं गायब हो गई. 

    10:57 (IST)25 Jun 2019
    शाहिद ने सलमान खान की फिल्म को दी कड़ी टक्कर...

    5 जून को सलमान खान की फिल्म आई थी- 'भारत'। शाहिद की फिल्म ने सलमान खान की फिल्म को भी कड़ी टक्कर दी। 

    10:56 (IST)25 Jun 2019
    कबीर सिंह को मिले इतने स्टार्स

    कबीर सिंह को मिले इतने स्टार्स

    10:47 (IST)25 Jun 2019
    'कबीर सिंह' में ज्यादा भरी है निगेटिविटी

    फिल्म को पब्लिक के साथ क्रिटिक्स की भी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म कबीर सिंह को लेकर ज्यादातर क्रिटिक्स कहते नजर आए कि फिल्म में निगेटिविटी ज्यादा ही दिखाई गई है।

    10:38 (IST)25 Jun 2019
    100 करोड़ के क्लब में पहुंचेगी फिल्म...

    फिल्म एनेलिस्ट इस तरह का अनुमान लगा रहे थे कि ये फिल्म अपने पहले दिन में 8 से 10 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। लेकिन फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर कमाई कर दिखाई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। जिस स्पीड से ये फिल्म हर दिन धमाकेदार कमाई कर रही माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी।

    10:28 (IST)25 Jun 2019
     3700 स्क्रीन्स पर 'कबीर सिंह' का कमाल जारी

    3700 स्क्रीन्स पर 'कबीर सिंह' का कमाल जारी

    10:26 (IST)25 Jun 2019
    निगेटिव इंपेक्ट छोड़ता नजर आया शाहिद का किरदार 'कबीर सिंह'

    शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' दर्शकों को काफी पसंद आ रही रही है। फिल्म में शाहिद का किरदार बेशक काफी निगेटिव इंपेक्ट छोड़ता नजर आया हो लेकिन शाहिद के काम को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है।

    10:05 (IST)25 Jun 2019
    'फिल्म में कूट कूट के भरी है अग्रेसिवनेस'

    21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को तरह तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं। किसी को फिल्म में शाहिद की अदाकारी पसंद आई। तो किसी को शाहिद हद से ज्यादा अग्रेसिव दिखाई दिए

    09:42 (IST)25 Jun 2019
    फिल्म Kabir Singh ने आते ही ये रिकॉर्ड किया अपने नाम..

    शाहिद कपूर की फिल्म ने 3 दिन के अंदर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। आज यानी 4TH डे पर फिल्म क्या रंग दिखाएगी इस तरफ सभी की निगाहें बनी हुई हैं। फिल्म देखने के लिए लगातार फैंस सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने धमाल मचाया था। ऐसे में ये फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक फिल्म बन चुकी है।