ताज़ा खबर
 

Kabir Singh Box Office Collection Day 3 Updates: शाहिद कपूर की पॉवरफुल परफॉर्मेंस से फैंस खुश, ‘कबीर सिंह’ ने स्वैग दिखा कर कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 3 Live Updates: फिल्म ने अब तक 42 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ 21 लाख रुपए की कमाई की थी। तो वहीं शाहिद की इस फिल्म ने दूसरे दिन में 22 करोड़ 71 लाख रुपए लपेटे।

Kabir Singh, Kabir Singh box office, Kabir Singh collection, box office collection, Kabir Singh box office collection day 3, Kabir Singh day 3 collection, Kabir Singh collection, Kabir Singh movie collection, Kabir Singh movie download, Kabir Singh 3rd day collection, Kabir Singh 3rd day box office collection, Kabir Singh second day collection, Kabir Singh movie, Kabir Singh news, Shahid Kapoor, Shahid Kabir SinghKabir Singh Box Office Collection Day 3:कबीर सिंह की भूमिका में शाहिद कपूर

Kabir Singh Box Office Collection Day 3:शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही रही है। फिल्म में शाहिद का किरदार बेशक काफी निगेटिव इंपेक्ट छोड़ता नजर आया हो लेकिन शाहिद के काम को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है। फिल्म ने अब तक 42  करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।  फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ 21 लाख रुपए की कमाई की थी। तो वहीं शाहिद की इस फिल्म ने दूसरे दिन में 22 करोड़ 71 लाख रुपए लपेटे। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने कमाए 27 करोड़ 91 लाख रुपए।

इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन हो चुका है- 70.83 करोड़ रुपए। फिल्म एनेलिस्ट इस तरह का अनुमान लगा रहे थे कि ये फिल्म अपने पहले दिन में 8 से 10 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। लेकिन फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर कमाई कर दिखाई। जिस स्पीड से ये फिल्म हर दिन धमाकेदार कमाई कर रही माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी।

21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को तरह तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं। किसी को फिल्म में शाहिद की अदाकारी पसंद आई। तो किसी को शाहिद हद से ज्यादा अग्रेसिव दिखाई दिए। ऐसे में फिल्म को पब्लिक के साथ क्रिटिक्स की भी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म कबीर सिंह को लेकर ज्यादातर क्रिटिक्स कहते नजर आए कि फिल्म में निगेटिविटी ज्यादा ही दिखाई गई है। फिल्म देखकर क्या कह रही है पब्लिक आइए जानते हैं…

Live Blog

Highlights

    16:57 (IST)24 Jun 2019
    'Salman Khan की बायोपिक'- Kabir Singh !!

    कुछ लोग तो चुटकी लेते हुए 'कबीर सिंह' को Salman Khan की बायोपिक तक कहने लगे।

    16:03 (IST)24 Jun 2019
    ट्विटर पर 'कबीर सिंह' के लिए बोल पड़ी लड़कियां...

    ट्विटर पर 'कबीर सिंह' के लिए बोल पड़ी लड़कियां...

    15:39 (IST)24 Jun 2019
    कबीर सिंह को लेकर ये क्या बोल रहे लोग...

    कबीर सिंह को लेकर ये क्या बोल रहे लोग...

    14:33 (IST)24 Jun 2019
    फिल्म में दिखाई गई हैं क घिनौनी चीजें - कह रहे सोशल मीडिया यूजर्स

    फिल्म कबीर सिंह को लेकर ज्यादातर क्रिटिक्स कहते नजर आए कि फिल्म में निगेटिविटी ज्यादा ही दिखाई गई है। कबीर फिल्म में जिस तरह से प्रीति को अपना बनाने की जिद दिखाता है और कॉलेज में उसे अपना 'सामान' समझता है, उसे घिनौना बताया जा रहा है। 

    13:44 (IST)24 Jun 2019
    आउटस्टैंडिंग मानी जा रही 'कबीर सिंह'

    आउटस्टैंडिंग मानी जा रही 'कबीर सिंह'

    12:46 (IST)24 Jun 2019
    'कबीर सिंह' ने की डबल डिजिट्स में गजब की कमाई...

    फिल्म को दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं इसलिए तीसरे दिन में भी 'कबीर सिंह' ने डबल डिजिट्स में गजब की कमाई की। फिल्म की टोटल कमाई हो चुकी है-70.83 करोड़ रुपए।

    12:25 (IST)24 Jun 2019
    कई सीन में दर्शकों को आपत्ति...पर फिर भी हिट हुई 'कबीर सिंह'

    फिल्म में कई ऐसे सीन है जिनकी काफी चर्चा हो रही है। 'कबीर सिंह' का बर्फ वाला सीन, महिलाओं के पीछे भागने वाले सीन, फिल्म में प्रीति को थप्पड़ मारने वाले सीन को लेकर दर्शकों बंटे हुए नजर आ रहे हैं। 

    12:17 (IST)24 Jun 2019
    कबीर सिंह जैसा बॉयफ्रेंड नहीं चाहता कोई....

    शाहिद के परफॉर्मेंस को लेकर कुछ लड़कियां सोशल मीडिया पर कह रही हैं कि शाहिद की एक्टिंग दमदार है लेकिन उनके कैरेक्टर जैसा बॉयफ्रेंड वह नहीं चाहतीं।

    11:47 (IST)24 Jun 2019
    निगेटिविटी फैलाती है 'कबीर सिंह'!

    'कबीर सिंह' में कियारा का खास रोल न होने के चलते कुछ लोग फिल्म से संतुष्ट नजर नहीं आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि इस तरह की फिल्में समाज में नकारात्मकता फैलाती हैं।

    11:28 (IST)24 Jun 2019
    'कबीर सिंह को देख आओ..' कह रहे शाहिद के फैंस

    शाहिद कपूर के फैंस तो सोशल मीडिया पर बाकी लोगों से दरख्वास्त करते दिख रहे हैं कि 'कबीर सिंह' को देख आएं। 

    11:12 (IST)24 Jun 2019
    Shahid Kapoor को दिया जा रहा बेहतरीन परफॉर्मेंस का तमगा

    कबीर सिंह में शाहिद की परफॉर्मेंस देख बोल रहे फैंस- 'STUNTS PREFORMED IN #KABIR SINGH ARE EXCLUSIVE TO SHAHID KAPOOR AND PREFORMED UNDER SUPERVISED CONDITION ...NOT TO BE IMPROVISED ..SPECIALLY BY OWNERS OF SELF OVERHYPED LOOKS AND MECHANICAL ENGINEERS'

    10:53 (IST)24 Jun 2019
    'कबीर सिंह' शाहिद कपूर की अब तक की बेस्ट 'कलाकारी'

    इस फिल्म में शाहिद के काम को उनके करियर का सबसे बेहतरीन काम माना जा रहा है। फिल्म को ट्रेड एनेलिस्ट ने अपने वन वर्ड रिव्यू में 'पॉवरफुल' बताया है। फिल्म को उन्होंने  साढ़े तीन स्टार्स से नवाजा है।

    10:49 (IST)24 Jun 2019
    'कबीर सिंह' का कमाल जारी...

    फिल्म कबीर सिंह इस साल की बेस्ट ओपनर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। भारत, कलंक, केसरी, कबीर सिंह और गली बॉय साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि सिर्फ फिल्म 'कबीर सिंह' ही एक ऐसी फिल्म है जो पारंपरिक तौर पर शुक्रवार को रिलीज हुईं और फिर भी कमाल की कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

    10:38 (IST)24 Jun 2019
    कबीर सिंह देखने वालों की लगी भीड़..

    सिनेमाघरों में 'कबीर सिंह' देखने वालों की भीड़ लगी हुई है। फिल्म कबीर सिंह को देश भर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ओवरसीस इसे 493 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वर्ल्ड वाइड फिल्म की स्क्रीन्स रखी गई हैं- 3616

    10:29 (IST)24 Jun 2019
    आखिर क्यों बज रही हैं सीटियां और तालियां, पूछा जा रहा सवाल..

    'कबीर सिंह' में कुछ सीन्स की काफी चर्चा हो रही है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि अगर आम जिंदगी में एक लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा करे तो वह काफी आपत्तिजनक होगा। लेकिन सिनेमाघरों में इस तरह के दृश्य देख कर फैंस तालियां और सीटियां बजा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोग सवाल करते नजर आ रहे हैं कि इस फिल्म में ऐसा क्या खास दिखाया जा रहा है कि सीटियां और तालियां बज रही हैं। 

    10:12 (IST)24 Jun 2019
    शाहिद की फिल्म से कोई खुश तो कोई उठा रहा कई तरह के सवाल...

    शाहिद कपूर की फिल्म को दर्शकों का (खास तौर पर लड़कों) अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। फिल्म में शाहिद एक बेलगाम आशिक की भूमिका में हैं। जो कि अपनी प्रेमिका को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। शाहिद कपूर के फैंस इस फिल्म के कॉन्सेप्ट को पसंद कर रहे हैं। तो वहीं आज के समाज में इस तरह की फिल्मों को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

    10:04 (IST)24 Jun 2019
    फिल्म में दिखाई गई हिंसा कुछ क्रिटिक्स को नहीं आई पसंद...

    फिल्म कबीर सिंह को लेकर कुछ क्रिटिक्स ने निगेटिव रिव्यूज भी दिए हैं। वहीं कुछ महिलाओं क्रिटिक के रिव्यूज भी सामने आए जिसमें फिल्म को काफी फूहड़ और हिंसात्म रूप लेता हुआ बताया गया है।

    09:55 (IST)24 Jun 2019
    शाहिद को मिला है फिल्म में ज्यादा स्पेस, कियारा मात्र शो पीज की तरह आ रहीं नजर...

    शाहिद स्टारर फिल्म कबीर सिंह पहले तेलुगू में बन चुकी है। तेलुगू में इस फिल्म ने काफी धमाल मचाया था। वहीं अब हिंदी वर्जन 'कबीर सिंह' भी अभी तक काफी अच्छी कमाई लपेट रही है। ये फिल्म सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी है। फिल्म को देख दर्शक बता रहे हैं कि इस फिल्म में कियारा को मात्र शो पीस बनाया गया है। फिल्म में शाहिद को ज्यादा स्पेस मिला है।

    Next Stories
    1 Bigg Boss Tamil 3 Launch, Contestants LIVE Updates: मलेशिया के बेहतरीन सिंगर और एक्टर मुगन राव ने ली अगली एंट्री
    2 Super Dancer Chapter 3 Winner: रूपसा बताब्याल बनीं सुपर डांसर चैप्टर-3 की विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीती 15 लाख रुपए की प्राइज मनी
    3 Bigg Boss Tamil Season 3 Contestants Full List: बिग बॉस तमिल में एंट्री ले सकते हैं ये सेलेब्स, शो में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का
    ये पढ़ा क्या?
    X