ताज़ा खबर
 

Kabir Singh box office collection Day 23: ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ के पार, अभी भी कई शोज जा रहे फुल

Kabir Singh box office collection Day 23: इस फिल्म ने अभी तक फिल्म थिएटर्स में अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाई हुई है। फिल्म सिनेमाघरों से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। हालांकि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 12 जुलाई को रिलीज हो चुकी है।

Kabir Singh box office collection Day 23: फिल्म कबीर सिंह के नायक शाहिद कपूर

Kabir Singh box office collection Day 23: 21 जून को सिनेमाघरों में आई थी कबीर सिंह। इस फिल्म ने अभी तक फिल्म थिएटर्स में अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाई हुई है। फिल्म सिनेमाघरों से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। हालांकि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 12 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। बावजूद इसके शाहिद कपूर की फिल्म के कलेक्शन में जरा भी फर्क देखने को नहीं मिल रहा। फिल्म कबीर सिंह ने अब तक 250 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए हैं।

इस फिल्म की टोटल कमाई हो चुकी है- 252.14 करोड़ रुपए। अपने 23वें दिन फिल्म ने लगातार जबरदस्त कमाई की है। शाहिद की यह सोलो ब्लॉकबस्टर फिल्म है जिसमें शाहिद की अदाकारी के लिए फैंस उन्हें खूब सराह रहे हैं। बता दें, तरण आदर्श (ट्रेड एनेलिस्ट) ने इस फिल्म के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। तरण लिखते है- ‘कबीर सिंह अभी भी स्ट्रॉन्ग खड़ी है। सुपर 30 के आने के बाद भीष। चौथे वीक में फिल्म ने शुक्रवार को कमाए 2.54 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म ने टोटल 252.14 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ‘

खास बात ये है कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म की बहुचर्चित फिल्म सुपर 30 की रिलीज के बाद भी शाहिद की फिल्म का सुरूर फैंस के सिर से नहीं उतर रहा है। ऐसे में अभी भी कबीर सिंह के शोज फुल जा रहा हैं। अब शाहिद और ऋतिक की फिल्म के बीच कड़ा मुकाबला है क्योंकि शाहिद की फिल्म मजबूती से अभी भी अपने पैर जमाए हुए हैं। वहीं ऋतिक की फिल्म को आए अभी 3 दिन भी नहीं हुए। ऐसे में ऋतिक शाहिद के फैंस सोशल मीडिया पर अपने अपने स्टार्स की फिल्म को बेहतरीन बता रहे हैं।

फिलहाल ये तो वक्त बताएगा कि कौन सी फिल्म कितने लंबे वक्त तक आडियंस के बीच छाई रहती है। बात करें अगर दोनों फिल्मों के कॉन्टेंट की तो बता दें शाहिद की फिल्म यूथ के बीच में काफी पॉपुलर हो रखी है। वहीं ऋतिक की सुपर 30 हर वर्ग के व्यक्ति के बीच पसंद की जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App