ताज़ा खबर
 

Kabir Singh Box Office Collection Day 18: ‘कबीर सिंह’ ने फिर बना डाला रिकॉर्ड, शाहिद 2019 के BO किंग बनने से इतने कदम दूर

Kabir Singh Box Office Collection Day 18: ट्रेड पंडितों का फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखकर मानना है कि जल्द ही शाहिद बॉक्स ऑफिस पर साल 2019 के किंग बन सकते हैं।

Kabir Singh Box Office Collection Day 18, Kabir Singh, Kabir Singh box office, Kabir Singh collection, box office collection, Kabir Singh box office collection day 18, Kabir Singh day 18 collection, Kabir Singh collection, Kabir Singh movie collection, Kabir Singh movie download, Kabir Singh 18th day collection, Kabir Singh 18th day box office collection,, Kabir Singh movie, Kabir Singh news, Shahid Kapoor, Shahid Kabir Singh

Kabir Singh Box Office Collection Day 18: शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने पहले और दूसरे वीक में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद तीसरे सप्ताह में भी धांसू कमाई कर रही है। 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘कबीर सिंह’ ने सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों को भी कमाई के मामले में पछाड़कर रिकॉर्ड बना लिया है। अब फिल्म का टारगेट रणवीर और विक्की कौशल की फिल्म को मात देना है। ट्रेड पंडितों का फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखकर मानना है कि जल्द ही शाहिद बॉक्स ऑफिस पर साल 2019 के किंग बन सकते हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक, ”कबीर सिंह ने तीसरे वीक के रविवार को ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म ने तीसरे वीकेंड में भी अच्छे नंबर जुटाए। फिल्म ने सिंबा, किक और चेन्नई एक्सप्रेस का लाइफटाइम कलेक्शन भी पार कर लिया है। अब फिल्म का नया टारगेट उरी को पछाड़ना है।”

कबीर सिंह ने तीसरे वीक के शुक्रवार (5 जुलाई) 5 करोड़ 40 लाख, शनिवार (6 जुलाई) 7 करोड़ 51 लाख और रविवार (8 जुलाई) को 9 करोड़ 61 लाख रुपए का कलेक्शन किया। 9 जुलाई को फिल्म ने 4 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का 18 वें दिन तक कुल कलेक्शन 239 करोड़ 97 लाख रुपए हो गया है।

‘कबीर सिंह’ ने भारत में पहले वीक में 134 करोड़ 42 लाख, दूसरे वीक में 78 करोड़ 78 लाख और तीसरे वीकेंड में 22 करोड़ 52 लाख रुपए जुटाए हैं। बता दें कि कबीर सिंह भारत के अलावा विदेश में भी रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। शाहिद की फिल्म ऑस्ट्रेलिया में साल 2019 की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। कबीर सिंह ने ऑस्ट्रेलिया में रणवीर की ‘गली बॉय’, विक्की कौशल की ‘उरी’ और सलमान की ‘भारत’ को मात दी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड सितारों से दूर इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी Katrina Kaif
2 इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 30 रोटी खा जाते थे Salman Khan, दबंग खान ने खुद खोला राज
3 Upcoming Episode Divya Drishti 23 July: काल विजय रत्न के लिए लड़ीं दृष्टि और दिव्या, पिशाचनी ने चलेगी नया दांव
ये पढ़ा क्या?
X