ताज़ा खबर
 

Kabir Singh Box Office Collection Day 17: ‘कबीर सिंह’ ने विदेशी BO पर बनाया नया रिकॉर्ड, फिल्म की जारी है धांसू कमाई

Kabir Singh Box Office Collection Day 17: फिल्म भारत के अलावा विदेश के भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। शाहिद की फिल्म ने भारत में 16 वें दिन तक 226 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Author Updated: July 8, 2019 11:29 AM
Kabir Singh Box Office Collection Day 17: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का एक पोस्टर।

Kabir Singh Box Office Collection Day 17: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ तीसरे वीक में भी रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म भारत के अलावा विदेश के भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। शाहिद की फिल्म ने भारत में 16 वें दिन तक 226 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने 17 वें दिन करीब 10 करोड़ के आसपास की कमाई की है। जिससे फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 236 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं फिल्म ने अपनी धांसू कमाई से ऑस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफिस पर भी नया रिकॉर्ड कायम किया है।

शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ ऑस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफिस पर साल 2019 में रिलीज हुई अबतक की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। शाहिद कपूर ने ऑस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफिस पर सलमान, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, अजय देवगन और वरुण धवन जैसे सितारों को मात दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, कबीर सिंह ऑस्ट्रेलिया में साल 2019 की भारतीय फिल्मों में अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने गली बॉय, उरी, भारत, कलंक और टोटल धमाल को पछाड़ दिया है। यहां तक कि साउथ की फिल्में पेटा और महर्षि भी कमाई के मामले में पिछड़ गई हैं।

तरण आदर्श के मुताबिक, ‘कबीर सिंह ने ऑस्ट्रेलिया में A$ 959,994 की कमाई की है। फिल्म जल्द ही A$ 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लेगी।’ वहीं दूसरी ओर भारत के बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने महज 16 दिनों में ही 225 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। वहीं उरी को इस आंकड़े को छूने में 38 दिन लग गए थे। अब फैन्स की निगाहें ‘कबीर सिंह’ के 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर टिकी हुई हैं। इस आंकड़े को छूने के बाद ‘कबीर सिंह’ ‘उरी’ को पछाड़ कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘कनाडा के होकर मुंबई वालों को..’, Akshay Kumar का ये ट्वीट देख पीछे पड़ गए ट्रोल्स
2 Sapna Choudhary ने BJP ज्वॉइन करने के बाद मथुरा में दिखाए जलवे, हाथ जोड़ मनाते रहे योगी के मंत्री, पर बेकाबू हो गए लोग
3 7 July Divya Drishti Preview Episode: दिव्या-दृष्टि का सामने आया ये सच, शो की कहानी लेगी अब नया करवट