ताज़ा खबर
 

Kabir Singh Box Office Collection Day 1 Prediction: ‘कबीर सिंह’ BO पर मचाएंगी धमाल, शाहिद-कियारा की फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

Kabir Singh Box Office Collection Day 1 Prediction: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

Kabir Singh Box Office Collection Day: ‘कबीर सिंह’ के एक पोस्टर में शाहिद कपूर।

Kabir Singh Box Office Collection Day 1 Prediction:शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कबीर सिंह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, रोमांटिक ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत कर सकती है। माना जा रहा है कि सलमान खान की ‘भारत’ की कमाई में भी गिरावट देखने को मिल सकती है। कहा जा रहा है कि भारत की रिलीज के दो वीक के बाद अब दर्शक ‘कबीर सिंह’ की ओर आकर्षित होंगे।

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में कहा, ”शाहिद और कियारा ‘कबीर सिंह’ में अच्छे लग रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच चर्चा भी जबरदस्त है। फिल्म के गानों और ट्रेलर भी दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। यह साउथ की बंपर हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। ऐसे में फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। यह शाहिद कपूर की बॉक्स ऑफिस पर सोलो हिट हो सकती है। फिल्म को देखने के लिए यूथ काफी उत्साहित है।”

गिरिश जौहर ने ऐसा अनुमान लगाया है कि कबीर सिंह ओपनिंग डे पर 8-10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। गिरिश ने कहा, ”फिल्म की कमाई रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करती है। कबीर सिंह के कारण भारत को नुकसान भी हो सकता है। दरअसल भारत दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, ऐसे में दर्शक लंबे गैप के बाद एक अच्छी फिल्म चाहते हैं।”

गिरिश ने कहा कि संदीप रेड्डी की फिल्म दो फैक्टर्स के कारण प्रभावित हो सकता है। गिरिश ने बताया, ”फिल्म की समयसीमा से मुझे थोड़ी दिक्कत है। यह 2 घंटे 55 मिनट लंबी है। फिल्म को लेकर लोगों का इन दिनों धैर्य कम होता जा रहा है। मुझे लगता है कि मेकर्स और निर्माता इस बात पर चिंतन करेंगे। दूसरा यह कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ऋतिक रोशन की बहन सुनैना बोलीं- मुस्लिम लड़के से प्यार करने की वजह से मिली सजा, पिता राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़
2 Kabir Singh Movie Review, Rating: Kabir Singh को देखने पहुंच रही फैन्स की भीड़, फिल्म को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स
3 …और एक छोटी फिल्म बड़ी बन गई
ये पढ़ा क्या?
X