scorecardresearch

‘जब बेटे ने सुसाइड किया, अंदर से टूट गया था ..’, कबीर बेदी ने सुनाई ‘दिवालिया’ होने की दास्तां; बताया कैसे काटे वो दिन!

कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ और पर्सनल बातें भी शेयर कीं। एक्टर ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह पूरी तरह से टूट गए थे।

Kabr Bedi, Kabir Bedi Reveled on Son's Death, Kabir Bedi Son committed suicide, कबीर बेदी, Kabir Bedi
कबीर बेदी (फोटो सोर्स – ऑफिशियल इंस्टा)

बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर कबीर बेदी की जिंदगी हमेशा से ही विवादों से घिरी रही। परवीन बाबी से अफेयर हो या फिर उनकी शादियां। किसी न किसी वजह से एक्टर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। कबीर बेदी की हाल ही में अपनी ऑटोबायॉग्रफी ‘आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ एन एक्टर’ लॉन्च हुई, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम सीक्रेट्स शेयर किए।

हाल ही में ब्रूट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ और पर्सनल बातें भी शेयर कीं। एक्टर ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह पूरी तरह से टूट गए थे। इस बीच उन्होंने काफी कुछ खोया। लेकिन फिर से उन्होंने खुद पर काम किया और एक बार फिर वह उठे और सफल हुए।

कबीर बेदी बताते हैं- ‘मैं सदमें में था, मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली थी।’ कबीर के बेटे सिद्धार्थ बेदी को सीजनोफ्रेनिया था। साल साल 1997 में 26 की उम्र में सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली थी। कबीर आगे बताते हैं – ‘..और फिर मैं हॉलीवुड जाने के दौरान दिवालिया हो गया था। यह काफी अपमान की बात मानी जाती है। दिवालिया सेलिब्रिटी के लिए ये सब सहना आसान नहीं होता है। ये अपमान मुझे भी सहना पड़ा था।’

कबीर बेदी बताते हैं कि उस वक्त वह टूट चुके थे। लेकिन उनके माता पिता की दी हुई शिक्षा ने उन्हें एक बार फिर से खड़ा किया। कबीर ने कहा- ‘अपने धर्म के अलावा मेरे माता-पिता ने मुझे सिख और बौद्ध धर्म से जुड़ी शिक्षा भी दी। मेरे मुश्किल वक्त में इस शिक्षा ने ही मुझे न सिर्फ गिरने से बचाया बल्कि मुश्किल से उभरने में भी मदद की।’

बता दें, कबीर बेदी हॉलीवुड जेम्स बॉन्ड फिल्म Octopussy में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में वह एक अहम किरदार में नजर आए थे। कबीर सिंह की 4 शादियां हुई थीं। वहीं उनके तीन बच्चे हैं। पूजा बेदी, सिद्धार्थ बेदी और एडम।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट