ताज़ा खबर
 

काबिल फिल्म का नया डायलॉग प्रोमो रिलीज, ऋतिक रोशन को धमकाते नजर आ रहे हैं रौनित रॉय

रॉनित रॉय ने भले ही काबिल फिल्म से पहले भी नेगेटिव रोल किए हों इस फिल्म में उनका किरदार अलग है। संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में असल जिंदगी की भाइयों की जोड़ी रोहित रॉय और रौनित रॉय नेगेटिव रोल में हैं।

रौनित रॉय और ऋतिक रोशन

रॉनित रॉय ने भले ही काबिल फिल्म से पहले भी नेगेटिव रोल किए हों इस फिल्म में उनका किरदार अलग है। संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में असल जिंदगी की भाइयों की जोड़ी रोहित रॉय और रौनित रॉय नेगेटिव रोल में हैं। फिल्म मेकर्स ने काबिल फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है। डायलॉग प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है इस रोल में रौनित रॉय बेहद इंप्रेसिव लग रहे हैं। 15 सेकेंड के इस प्रोमो में रौनित ऋतिक को धमकी देते नजर आ रहे हैं। काबिल:मेमोरी से डिलीट नाम के टाइटल से रिलीज हुई यह वीडियो फिल्म की एक झलक दे रही है।

इस वीडियो से साफ है कि फिल्म मेकर्स ने रौनित के लुक पर काफी काम किया है। उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनके एक्सप्रेशन और ओवर ऑल लुक पर ध्यान दिया गया है। 50 साल के रौनित टीवी पर निभाए अपने किरदार मिस्टर ऋषभ बजाज और मिहीर विरानी से मशहूर हैं। रौनित ने ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल से पहले गुड्डू रंगीला और उड़ान में भी नेगेटिव रोल किया है। लेकिन इस बार वह परफॉर्मेंस के एक दूसरे लेवल पर नजर आ रहे हैं।

फिल्म में अपने रोल पर बात करते हुए रौनित ने कहा, 2017 में जिस तरह सिनेमा और नेगेटिव किरदारों को लिया जा रहा है वह अलग है। अब ऑडियंस काफी बदल चुकी है। लोगों को रियलिस्टिक सिनेमा देखना ज्यादा पसंद है। इसके लिए एक्टर्स को भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। काबलि की स्क्रिप्ट मुझे बहुत पसंद आई थी। इसके साथ ही इस फिल्म में मुझे अपने भाई के साथ काम करने मौका मिल रहा था।

काबिल की कहानी एक ब्लाइंड कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। जिनती जिंदगी में एक खतरनाक ट्रेजेडी हो जाती है। यह फिल्म राकेश रौशन और राजेश रौशन की जोड़ी की कमबैक फिल्म भी है। वहीं इस फिल्म में पहली बार रोहित रॉय और रौनित रॉय स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं।

वीडियो-रिलीज़ हुआ ऋतिक रोशन और यामी गौतम की ‘काबिल’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App