ताज़ा खबर
 

‘एक था टाइगर’ के 5 साल पूरे होने पर कैटरीना ने सलमान संग शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

2012 में कबीर खान निर्देशित द्वारा सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म एक था टाइगर को पूरे पांच साल कंप्लीट हो गए हैं।

Author नई दिल्ली | August 16, 2017 11:47 AM

2012 में कबीर खान निर्देशित द्वारा सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म एक था टाइगर को पूरे पांच साल कंप्लीट हो गए हैं। हाल ही कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। यह तस्वीर फिल्म एक था टाइगर के शूटिंग के दौरान की है, जिसमें वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं। बता दें कि ये तस्वीर सलमान और कैटरीना पर फिल्माए गए फिल्म के सॉन्ग माशाल्ला की है। 11 घंटे में इस तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। दोनों एक बार फिर से टाइगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। पहली फिल्म के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और बाद में दोनों रिलेशनशिप में भी आए थे। लेकिन रणबीर कपूर के आने से इस कपल के बीच दरारें आ गई थी।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹410 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

View this post on Instagram

#mashallah #tigerzindahai #5yearsofekthatiger

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हालांकि इससे पहले भी दोनों कई बार देखे जा चुके हैं। दोनों ने एक था टाइगर से पहले 2007 में पार्टनर, 2008 में हेलो और युवराज, 2009 मैंने  प्यार क्यों किया में भी नजर आए थे। इसके अलावा रणबीर के साथ आई अजब प्रेम की गजब कहानी और तीस मार खां में भी सलमान खान कैमियो भूमिका में नजर आ चुके हैं। लिहाजा अब एक बार फिर से दोनों साथ नजर आने वाले हैं।  दोनों ने एक था टाइगर के बाद यह फिल्म 2012 के 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े थे और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 198 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म के पांच साल पूरे होने पर फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इस फिल्म से जुड़े कुछ राज उजागर किए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App