ताज़ा खबर
 

ओह…तो ये है Kabali की कहानी, इंटरनेट पर वायरल हुई स्टोरी

रजनी फैन्स के लि एये फिल्म रौंगटे खड़े कर देने वाली होगी। उनके डायलॉग्स आपको बार-बार खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर करेंगे।

रजनीकांत

कबाली फिल्म के लिए गजब का क्रेज है। लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अमेरिका में स्क्रीनिंग होने के बाद से फिल्म का एक रिव्यू इंटरनेट पर आ गया है। इसके मुताबिक फिल्म की कहानी की मलेशिया में तमिलों पर अत्याचार होते दिखाया गया है। फिल्म में तमिल मूल के लोगों पर जुल्म हो रहे हैं। उन्हें इन सबसे बचने के लिए एक मसीहा की जरूरत होती है। जुल्म से बचाने के लिए आते हैं सुपरस्टार रजनीकांत जो नेलसन मंडेला की तरह नस्लवाद के विरोध के चक्कर में कई साल जेल में बिताकर बाहर आता है। जेल से बाहर आने के बाद वो नॉर्मल जिंदगी जीना शुरू करता है। लेकिन हालात उसे गैंगस्टर बनने पर मजबूर करते हैं। वो अपनी बेटी को दुश्मनों से बचाने के लिए गैंगस्टर बन जाता है। इसके साथ ही वह मलेशिया में तमिलों और दलितों का नेता बन जाता है।

उन्होंने कहा, रजनी फैन्स के लि एये फिल्म रौंगटे खड़े कर देने वाली होगी। उनके डायलॉग्स आपको बार-बार खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर करेंगे। फिल्म के फ्लैशबैक सीन्स में रजनीकांत का यंग लुक आपको पुराने दिनों की याद दिलाएगा। डायरेक्टर रंजीत ने रजनीकांत को एक लार्जर देन लाइफ इफेक्ट देने में कामयाबी हासिल की है।

वहीं कबाली के साथ ही रिलीज हो रही इरफान खान की मदारी में वो असल जिंदगी के वो किस्से दिखाए गए हैं जो अकसर मुंबई के अंधेरी-कुर्ला में होते रहते हैं।”फिल्म में दिखाया गया है कि मदारी के खेल में जिस तरह मदारी, जमूरे को कंट्रोल करता है, उसी तरह हमारे देश का सिस्टम आम लोगों को कंट्रोल कर रहा है। यह आम लोगों और सिस्टम के संबंधों के ताने-बाने को पेश करती है।” फिल्म में जिमि एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं।

Also Read

Sultan के रिकॉर्ड तोड़ेगी Kabali? कलेक्‍शन तीन दिन में सौ करोड़ पार करने का अनुमान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X