ताज़ा खबर
 

सिंगापुर के सिनेमा घरों में ‘कबाली’ के प्रदर्शन पर की गई आरती

प्रशंसकों ने बड़े पर्दे पर 65 वर्षीय अभिनेता की वापसी का भी जश्न मनाया और रेक्स सिनेमा में एक छोटे कटआउट के सामने आरती कर खुशी का इजहार किया और तालियां बजाई।

Author सिंगापुर | Published on: July 23, 2016 4:09 PM
शुक्रवार (22 जुलाई) को चेन्नई में रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाते उनके प्रशंसक। रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ को लेकर उनके प्रशंसकों में काफी उत्साह है। (PTI Photo by R Senthil Kumar)

रजनीकांत के प्रशंसकों ने शुक्रवार (22 जुलाई) को यहां पर उनकी तमिल फिल्म ‘कबाली’ प्रदर्शित होने पर आरती की और भारतीय सुपरस्टार के कटआउट पर माला पहनायी। साथ ही इस फिल्म की कई अतिरिक्त शो भी चलाए गए। रेक्स सिनेमा के बाहर लंबी कतारें देखी गयी जहां पर प्रशंसकों ने रजनीकांत के करीब चार मीटर ऊंचे कटआउट के लिए फूलों की एक माला का प्रबंध किया था। गैंगेस्टर आधारित इस फिल्म से उन्होंने करीब दो साल के बाद बडेÞ पर्दे पर वापसी की है जिसकी शूटिंग मुख्यरूप से मलेशिया में की गयी थी।

प्रशंसकों ने बड़े पर्दे पर 65 वर्षीय अभिनेता की वापसी का भी जश्न मनाया और रेक्स सिनेमा में एक छोटे कटआउट के सामने आरती कर खुशी का इजहार किया और तालियां बजाई। स्ट्रेट्स टाइम्स की खबर के मुताबिक, ‘कबाली’ के पहले दिन भारी बुकिंग हुई औैर कैथी कॉम्पलेक्स की ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्रणाली धीमी हो गई और संचालकों ने अतिरिक्त शो भी चलाए। भारी भीड़ की आशंका को देखते हुये रेक्स सिनेमा ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। रेक्स के 1,736 सीटों वाले हॉलों का टिकट बिक गया जबकि कैथी ने अपने सभी पांचों शाखाओं में फिल्म दिखायी। पा राजींथ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कबाली’ में तार्ईवान के अभिनेता विंसटोन चाओ भी नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शूटिंग छोड़कर पत्नी से मिलने लंदन पहुंचे हरभजन सिंह
2 Kabali BO Collection day 1: रजनीकांत की मूवी ने रिलीज के पहले दिन ही मचाई धूम
3 सनी लियोनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत, राष्‍ट्रगान गलत गाने का लगाया आरोप
जस्‍ट नाउ
X