ताज़ा खबर
 

लीक हुआ Kabali फिल्म का ओपनिंग सीन, फेसबुक पर जमकर हो रहा है शेयर

तमिल रॉकर्स नाम के एक फेसबुक पेज ने कबाली फिल्म की एक क्लिप शेयर की है। इस सीन में रजनीकांत का इंट्रोडक्शन दिखाया गया है।

कबाली फिल्म का ओपनिंग सीन लीक

दुनियाभर में रिलीज होने से तीन पहले कबाली फिल्म के लीक होने की खबरें आई थीं। अब रिपोर्ट है कि फिल्म का ओपनिंग सीन इंटरनेट पर लीक हो गया है। तमिल रॉकर्स नाम के एक फेसबुक पेज ने कबाली फिल्म की एक क्लिप शेयर की है। इस सीन में रजनीकांत का इंट्रोडक्शन दिखाया गया है। हम फेसबुक पर शेयर्ड इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर पाए। फिल्म की ऑनलाइन लीक और पाइरेसी के खिलाफ प्रोड्यूसर थानू के मद्रास हाईकोर्ट जाने पर भी फिल्म इंटरनेट पर आ गई। जबकि कोर्ट ने 169 रजिस्टर्ड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के लाइसेंस पर रोक लगा दी थी जो कि कबाली की इललीगल डाउनलोडिंग में मदद कर रही थीं।
वहीं प्रोड्यूसर ने फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि ये साफ झूठी खबरें हैं। हमने पाइरेसी को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए हैं। कबाली फिल्म के ओपनिंग सीन के लीक होने की खबरे फिल्म यूएस प्रीमियर के बाद से आ रही है। ये प्रीमियर 20 जुलाई को हुआ था। बता दें कि फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दुनिया भर में भारी एक्साइटमेंट है। अमेरिका में फिल्म 400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के ओपोजिट राधिका आप्टे हैं। फिल्म में अपने रोल को लेकर राधिका ने कहा था कि सुपरस्टार के साथ काम करना एक बेहतरीन मौका था। रजनीकांत हमेशा से ही मेरे फेवरेट स्टार रहे हैं। ऐसे में उनके साथ काम करने का मौका मेरे लिए काफी खास था। राधिका ने बताया कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने उन्हें खुद कॉल कर कहा था कि वो फिल्म में उन्हें रजनीकांत के ओपोजिट कास्ट करना चाहते हैं।

Also Read:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X