ताज़ा खबर
 

रिलीज से 3 दिन पहले इंटरनेट पर लीक हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Kabali

फिल्म लीक होने के मुद्दे पर CBFC चीफ पहलाज निहलानी ने कहा कि बड़े स्टार्स को फिल्म लीक होने से डरना नहीं चाहिए, क्योंकि इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

Rajinikanth, Kabali, Rajinikanth Kabali, Kabali ticketsरजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ 22 जुलाई को रिलीज होगी।

इंटरनेट पर लीक होने से बचाने के लिए तमाम कोशिशों के बाद भी लीक हुई कबाली। जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म गैरकानूनी रूप से कुछ वेबसाइट्स पर अवेलेबल हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, हमने हमारी फिल्म के इस लिंक को इंटरनेट से हटाने के लिए प्रशासन से बात की है। खैर ये सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म है, और उनकी फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को रोकना मुश्किल होता है। बता दें कि पाइरेसी को रोकने के लिए फिल्म के प्रड्यूसर मद्रास हाईकोर्ट भी गए थे। उन्होंने पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली साइट्स पर रोक लगाने की मांग की थी।

Also Read:

प्री-बुकिंग में दिखा रजनी का जादू, दो घंटे में बिकी ‘Kabali’ की सारी टिकट

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 15 जुलाई को मद्रास हाईकोर्ट ने 169 सर्विस प्रोवाइडर्स को गैरकानूनी तरीके से फिल्म को ऑनलाइन उपलब्ध कराने के खिलाफ बैन किया था। कोर्ट ने यह भी आदेश दिया था कि केबल टीवी ऑपरेटर, बस और टैक्सियां भी फिल्म को नहीं दिखा सकतीं।

रिलीज से पहले फिल्म लीक होने के मुद्दे पर CBFC चीफ पहलाज निहलानी ने कहा कि बड़े स्टार्स को फिल्म लीक होने से डरना नहीं चाहिए, क्योंकि इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने यह भी कहा कि उनके मुंबई बोर्ड ने ‘कबाली’ को सर्टिफिकेट नहीं दिया है, बल्कि चेन्नई कार्यालय से फिल्म पास की गई है।

Also Read:

अमेरिका में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी Kabali, दो घंटे से कम समय में बिकीं प्रिमियर की सारी टिकटें

निहलानी ने कहा, “अब पाइरेसी करने वालों ने रजनीकांत को भी नहीं बख्शा। ‘कबाली’ को चेन्नई में सेंसर किया गया था, सो, हमारे मुंबई ऑफिस से उसका कोई लेना-देना नहीं है। इससे पहले, यह सलमान खान की ‘सुल्तान’ के साथ हुआ था। बहरहाल, मुझे नहीं लगता, बड़े सितारों वाली फिल्मों के कलेक्शन पर इस तरह लीक होने से कोई फर्क पड़ेगा। लीक का असर छोटी फिल्मों पर पड़ता है, जिनमें ए-लिस्ट वाले सितारे नहीं होते… ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ इसका उदाहरण हो सकता है।”

Also Read:

Kabali में ऐसे अलग-अलग अंदाज में नजर आएंगे रजनीकांत, देखे उनके लुक्स की कुछ खास Photos

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल से मिले इरफान खान, मोदी से नहीं मिला वक्‍त
2 Jolly LLB-2 में ऐसे दिखेंगे अक्षय, इस फिल्म में एक दिन के एक करोड़ ले रहे हैं खिलाड़ी कुमार
3 देवदास, मधुमति जैसी हिट फिल्मों कोअपनी आवाज से सजाने वाली सिंगर मुबारक बेगम का निधन
ये पढ़ा क्या?
X