ताज़ा खबर
 

काला का टीजर: देखें स्क्रीन पर रजनीकांत और नाना पाटेकर की टक्कर

Kaala teaser: रजनीकांत के साथ फिल्म के टीजर में नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं। रजनीकांत और नाना के बीच की डायलॉगबाजी काफी जबरदस्त इफेक्ट छोड़ती नजर आ रही है। रजनीकांत की इस तमिल फिल्म में के टीजर को अब तक 1करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Kaala teaser: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का टीजर रिलीज

साउथ इंडियन सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ का टीजर रिलीज हो चुका है। रजनीकांत के साथ फिल्म के टीजर में नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं। रजनीकांत और नाना के बीच की डायलॉगबाजी काफी जबरदस्त इफेक्ट छोड़ती नजर आ रही है। रजनीकांत की इस तमिल फिल्म में के टीजर को अब तक 1करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं यह टीजर यूट्यूब पर पहले पायदान पर ट्रेंड कर रहा है। ‘काला’ टीजर को सिर्फ तमिल ही नहीं बल्कि तेलगु और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है। टीजर में रजनीकांत का स्टाइल हमेशा की तरह गजब लग रहा है। वहीं सोफे पर बैठे नना पाटेकर भी रजनीकांत को टक्कर देते दिख रहे हैं।

फिल्म में रजनीकांत और नाना पाटेकर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी हैं। नाना पाटेकर फिल्म में नेता की भूमिका में हैं। वहीं रजनीकांत फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर खबर थी कि फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित है। धनुष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर बाद में प्रोड्यूसर्स ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था।फिल्म का टीजर धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं  उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘यहा पेश किया जा रहा है काला का टीजर, थलाइवा’। वहीं हुमा कुरैशी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये टीजर शेयर किया है। हुमा ने इसमें कैप्शन में लिखा है, ‘काला का टीजर अब हिंदी में भी’

बता दें, इससे पहले रजनीकांत की फिल्म काला के 2 पोस्टर्स जारी हुए जिनमें रजनीकांत एग्रेसिव एक्सप्रेशन बनाए हुए हैं। रजनीकांत ने काला चश्मा और काली शर्ट पहनी है। वहीं नीचे पोस्टर पर लाल रंग से लिखा गया है, ‘काला’। रजनीकांत की इस फिल्म के बाद उनकी फिल्म ‘2.0’ भी इसी साल रिलीज होगी। रजनीकांत के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App