Kaala Movie Leaked Online: रिलीज़ वाले दिन लीक हुई रजनीकांत स्‍टारर 'काला' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Kaala Movie Leaked Online: रिलीज़ वाले दिन लीक हुई रजनीकांत स्‍टारर ‘काला’

रजनीकांत और नाना पाटेकर स्टारर फिल्म ‘काला’ 7 जून को तमाम विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज तो हो गई तमिलनाडु में जिन सिनेमााघरों में यह फिल्म दिखाई जा रही है, वहां पुलिस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है। फिल्म का विवादों से दामन छूटा नहीं है। खबर आई कि रजनीकांत की इस […]

रजनीकांत की इस फिल्म के रिलीज़ विवाद के बाद लीक विवाद भी जुड़ गया है।

रजनीकांत और नाना पाटेकर स्टारर फिल्म ‘काला’ 7 जून को तमाम विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज तो हो गई तमिलनाडु में जिन सिनेमााघरों में यह फिल्म दिखाई जा रही है, वहां पुलिस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है। फिल्म का विवादों से दामन छूटा नहीं है। खबर आई कि रजनीकांत की इस फिल्म को सिंगापुर से लीक करने की कोशिश की गई। प्रवीन ने फिल्म के सिंगापुर प्रीमियर से फेसबुक लाइव स्ट्रीम कर फिल्म को लीक करने की कोशिश की थी। ये मामला तब प्रकाश में आया जब जेके जयकिशोर नामक एक फैन ने कई एक्टर्स को टैग करते हुए इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कुछ समय बाद ही प्रवीन को ऑनलाइन पाइरेसी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। एक्टर विशाल ने भी इस मामले में अपनी तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि फेसबुक लाइव करने वाला शख़्स पकड़ा जा चुका है।

पाइरेसी जैसे गंभीर मुद्दे पर पुलिस और लोगों की मुस्तैदी देखकर रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने भी लोगों को धन्य़वाद कहा। उन्होंने लिखा कि पाइरेसी जैसी चीज़ों का खत्म होना बहुत ज़रूरी है।

इस खबर के आने के बाद राइटर, प्रो़ड्यूसर धन्जयन ने इसे एक बेहद शॉकिंग घटना बताया। वहीं कई लोगों ने इस अकाउंट को रिपोर्ट करने की मांग की।

तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने काला को लीक कर दिया है। हालांकि बाद में खबर आई कि ये असली नहीं बल्कि नकली प्रिंट था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट्स के मुतााबिक तमिलरॉकर्स ने फिल्म के एचडी और एचक्यू प्रिंट के साथ लॉन्च किया है। इस ट्वीट के मुताबिक फिल्म को सुबह 5.28 बजे लीक किया गया। कई फैंस फिल्म के प्रोड्यूसर्स को तमिल रॉकर्स के खिलाफ सख़्त एक्शन लेने की मांग करने लगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी तमिलरॉकर्स दक्षिण की कई बड़ी फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर लीक कर चुका है।

एक यूजर का कहना था कि ऐसा लगता है कि फिल्म काला को तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। ये अनैतिक है और जुर्म भी है। एक यूजर का कहना था क्योंकि फिल्म रजनीकांत की थी तो फौरन एक्शन ले लिया गया लेकिन छोटे बजट की उन फिल्मों का क्या, जिन्हें लीक कर दिया जाता है और कोई भी स्टार पावर उन्हें पाइरेसी से बचा नहीं पाती। सिनेमा के लोगों और कानून को इस मामले में एक्शन लेना ही चाहिए।

काला में कुछ यूं दिखेगा रजनीकांत का लुक

‘काला’ को तमिलनाडु और कर्नाटक में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कई तमिल कार्यकताओं और राजनीतिक दलों ने तूतीकोरिन में हुई हिंसा पर रजनीकांत के विचारों के खिलाफ विरोध जाहिर किया है। हिंसा प्रभावित तूतीकोरिन का दौरा करने के दौरान रजनीकांत ने कहा था कि हिंसा में असमाजिक तत्व शामिल थे। हिंसा के दौरान 22 मई को पुलिस कार्रवाई में 13 लोग मारे गए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App