ताज़ा खबर
 

Kaala Movie Review: Rajnikanth की फिल्म ‘काला’ को देखने का है प्लान, पढ़े रिव्यू

Kaala Movie Review: फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में रजनीकांत ने काला नाम के शख्स का रोल अदा किया है जो बस्ती का राजा है, बस्ती के लोग उसे मान-सम्मान देते हैं।

Kaala Movie Review: फिल्म ‘काला’ के पोस्टर में रजनीकांत।

Kaala Movie Review: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून यानी की गुरूवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के प्रोड्यूसर रजनीकांत के दामाद धनुष हैं। डायरेक्टर पीए रंजीत के निर्देशन में बनीं फिल्म काला का फैन्स काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है, यही कारण है कि यूएई के क्रिटिक उमैर संधू ने अपने पर्सनल ब्लॉग पर फिल्म को पांच में से चार स्टार दिए हैं।

फिल्म में रजनीकांत की परफॉर्मेंस के बारे में बात करे तो रजनीकांत अपनी फिल्मों में अपने लुक्स और प्रेजेंटेशन से दर्शकों का दिल नहीं जीतते बल्कि वह हमेशा से अपनी बॉडी लैवेंज और डायलॉग डिलीवरी से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। रजनीकांत ने बिना अपना फेमस टच को खोए हुए काला में अपनी इमेज को बदलने की कोशिश की है। रजनीकांत ने आज के हिसाब से फिल्म में यूथ आडियंस को भी टारगेट किया है। रजनीकांत की फिल्मों में केवल एक ही हीरो होता है और वह खुद हैं रजनीकांत।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

Kaala Movie Review Live Updates

क्रिटिक ने फिल्म को एक रेवेलेशन बताया है इसके साथ ही कहा है कि फिल्म पैसा वसूल है और स्क्रीनप्ले भी काफी शानदार है। फिल्म में कभी भी कोई निराश करने वाला पल नहीं आता है, पूरी फिल्म को आप बड़े उत्साह के साथ देखेंगे। वहीं नाना पाटेकर भी शानदार एक्टिंग की है। हुमा कुरैशी ने भी अपना बेस्ट दिया है। कुल मिलाकर सभी स्टार्स की शानदार एक्टिंग फिल्म को हिट बनाती है। इसके साथ ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है।

Kaala Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की ‘काला’ का ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर दिखा सकती है कमाल

इसके साथ ही क्रिटिक ने कयास लगाया है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर भी अच्छी कमाई करने में कामयाब होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में रजनीकांत ने काला नाम के शख्स का रोल अदा किया है जो बस्ती का राजा है, बस्ती के लोग उसे मान-सम्मान देते हैं। वहीं नाना पाटेकर धारावी की जमीन चाहते हैं। फिल्म में नाना पाटेकर और रजनीकांत के बीच भिड़त भी दिखाई जाती है। रजनीकांत की फिल्म होने के कारण एक्शन से भरपूर है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App