ताज़ा खबर
 

Kaala Leaked Online: Tamilrockers.com पर लीक हुई रजनीकांत की ‘Kaala’, भड़का फैन्स का गुस्सा

Kaala movie leaked online: रजनीकांत की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'काला' रिलीज हो चुकी है। दर्शकों में फिल्म को लेकर खूब सारी एक्साइटमेंट भरी हुई है। इतनी ही नहीं ट्रेड एनेलिस्ट के मुताबिक फिल्म का पहला दिन शानदार रहा। काला के फर्स्ट डे फर्स्ट शो में थिएटर ऑडियंस से भरा रहा।

Kaala Movie Leaked Online: फिल्म काला में रजनीकांत

Kaala movie leaked online:  रजनीकांत की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘काला’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों में फिल्म को लेकर खूब सारी एक्साइटमेंट भरी हुई है। इतना ही नहीं ट्रेड एनेलिस्ट के मुताबिक फिल्म का पहला दिन शानदार रहा। काला के फर्स्ट डे फर्स्ट शो में थिएटर ऑडियंस से भरा रहा। फिल्म का स्वागत दर्शकों ने अपनी सीटों पर खड़े होकर और सीटियां मार कर किया। इस बीच खबर आई कि रजनीकांत की फिल्म इंटरनेट पर लीक करने की कोशिश की गई है। ऐसे में रजनीकांत के फैन्स काफी भड़के हुए हैं। पायरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को ऑनलाइन लीक कर दिया। यह वेबसाइट तमिल इंडियन फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने में कुख्यात है।

रजनीकांत की फिल्म रिलीज के बाद इस वेबसाइट में शो की गई यह फिल्म देखकर रजनीकांत के फैन्स ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई। 7 जून को फिल्म रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ‘काला’ को साइट पर अपलोड कर दिया गया। ऐसे में ट्विटर पर इस साइट के लिंक को स्लैम किया गया और इसपर रजनीकांत के फैन्स ने ट्विटर पर रोष प्रकट किया। सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया भर में कोने-कोने में मौजूद रजनी के फैन्स ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

इस पायरेसी वेबसाइट को देखने के बाद कुछ फैन्स ने इस वेबसाइट पर रिपोर्ट रिमार्क किया। ऐसे में फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर विशाल दोनों को इस बारे में सुचित किया गया। यह मामला सामने आने के बाद तुरंत इस पर एक्शन लिया गया। मामले में सामने आया कि यह स्ट्रीमिंग सिंगापुर से चालू की गई। इसके बाद सिंगापुर से इस पायरेसी फिल्म को ऑनलाइन करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता  दें, फिल्म में रजनीकांत The King Of Dharavi बने नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत का हर अंदाज देखने को मिलेगा। फिल्म  में रजनी कॉमेडी से लेकर एक्शन सब कुछ करते नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App