ताज़ा खबर
 

Kaala Movie Box Office Collection: रजनीकांत की ‘काला’ का ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर दिखा सकती है कमाल

Kaala Movie Box Office Collection Prediction: फिल्म समीक्षकों को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। इसके अलावा फिल्म ओपनिंग डे पर भी धमाकेदार कमाई कर सकती है।

Kaala Movie Box Office Collection Day 1: फिल्म समीक्षकों को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

Kaala Movie Box Office Collection Prediction: रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। फिल्म स्टार नाना पाटेकर विलेन की भूमिका में हैं। ‘काला’ अपनी शूटिंग के समय से ही एक्शन और पॉवर बैक को लेकर चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है। काला 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म समीक्षकों को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। इसके अलावा फिल्म ओपनिंग डे पर भी धमाकेदार कमाई कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी के अनुसार, ‘काला’ साउथ इंडिया में अच्छी कमाई कर सकती है। इसके अलावा नार्थ इंडिया में भी फिल्म की कमाई का अच्छा स्कोप है। फिल्म के डायरेक्टर पीए. रंजीत इसके पहले ‘कबाली’ जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। जिसके हिंदी वर्जन ने 38 करोड़ रूपए की कमाई की थी। राठी ने कहा, मुझे लगता है कि ‘काला’ भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होगी। ‘काला’ फिल्म के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘Jurassic World: Fallen Kingdom’ के साथ क्लैश करेगी इसलिए उम्मीद है कि फिल्म के कलेक्शन पर थोड़ा प्रभाव पड़ सकता है। हालांकि दोनों ही फिल्मों की आडियंस में बहुत अंतर है। मुझे लगता है कि दोनों ही फिल्में बिना किसी विवाद के साथ आगे बढ़ेगीं।

फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन के बारे में राठी ने कहा, यदि आप पिछली कुछ फिल्मों की बीते सप्ताहों पर बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस देखें तो लगता है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी। साल 2018 में कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ‘काला’ के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म 4.5 से 5 करोड़ तक का बिजनेस ओपनिंग डे पर कर सकती है। आंकड़ों की संख्या में इजाफा होने की भी उम्मीद है। यदि फिल्म के पहले वीकेंड के कलेक्शन के बारे में बात करें तो ‘काला’ 15 करोड़ से 18 करोड़ तक का बिजनेस करने में सफल हो सकती है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रजनीकांत, नाना पाटेकर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App