Kaala Box Office Collection Day 7, Tamilrockers.com Kaala Full Movie Download Online: Kaala Box Office Collection Day 7 Rajinikanth kaala the tremendous earnings know the total collection of the film - Kaala Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की 'काला' कर रही जबरदस्त कमाई, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Kaala Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की ‘काला’ कर रही जबरदस्त कमाई, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Kaala Box Office Collection Day 7: पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म 'काला' में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद धनुष हैं। फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

फिल्म ‘काला’ के एक सीन में रजनीकांत।

Kaala Box Office Collection Day 7:  रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के विवादों में फंसने के बाद बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार धीमी नहीं पड़ रही है। आंध्रा बॉक्स ऑफिस के अनुसार, काला ने वर्ल्डवाइड 112 करोड़ 2 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है। भारत में ‘काला’ की कमाई की बात करें तो रजनीकांत स्टारर फिल्म ने 72 करोड़ 7 लाख रुपए की कमाई कर ली है। तमिलनाडु की बात करें तो कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने 44 करोड़ 8 लाख रुपए कमाए हैं। कर्नाटक में ‘काला’ 8 करोड़ 3 लाख रुपए का कारोबार करने में सफल रही है। रजनीकांत के कावेरी नदी के विवाद के बाद भी माना जा रहा है कि फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब हो रही है। फिल्म के कमाई के आंकड़ों में ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है। इसी कारण फिल्म को कर्नाटक में एक दिन बाद रिलीज किया गया था।

केरल में ‘काला’ ने 4 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, जबकि एपी और निजाम में फिल्म ने 6 करोड़ 5 लाख रुपए का कारोबार किया है। जबकि भारत के अन्य राज्यों में फिल्म ने अबतक कुल कलेक्शन 4 करोड़ 6 लाख रुपए का किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘काला’ ने रजनीकांत की अन्य फिल्मों की तुलना में सबसे कम कमाई ओपनिंग डे पर की है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद धनुष हैं। फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App