ताज़ा खबर
 

Kaala Movie Box Office Collection Day 4: रजनीकांत का जलवा बरकरार, तीन दिन में ‘काला’ ने बटोरे 100 करोड़

Kaala Box Office Collection Day 4: फिल्म की कहानी डॉन कारीकलन के जीवन पर आधारित है। जो स्लम एरिया के लोगों की जमीन के लिए लड़ाई करता है। फिल्म में नाना पाटेकर विलेन की भूमिका में हैं।

Kaala Box Office Collection Day 4: फिल्म ‘काला’ के एक सीन में रजनीकांत।

Kaala Box Office Collection Day 4: इस बात से ज्यादातर लोग हैरान है कि रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ ने उम्मीद के अनुसार ग्रैंड ओपनिंग नहीं की। रिपोर्ट्स के अनुसार, वीकेंड में भी सिनेमाघरों की ज्यादातर सीटों की बुकिंग नहीं हुई। जो कि रजनीकांत की फिल्म के लिए आश्चर्यजनक कर देने वाला है। फिल्म ने दूसरे दिन चेन्नई में 3 करोड़ का बिजनेस किया। इसके अलावा यूएस के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1 मिलियन यूएसडी(6 करोड़ 83 लाख रुपए) की कमाई की। अब ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार ‘काला’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

ताजा आंकड़ो के अनुसार, अब ‘काला’ ने चेन्नई में 4 करोड़ 9 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके अलावा काला ओवरसीज मार्केट भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रजनीकांत स्टारर फिल्म काला पद्मावत के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके अलावा फिल्म ने सैटेलाइड और म्यूजिक राइट्स के पहले ही अच्छी कमाई कर ली है और 230 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

डायरेक्टर पीए रंजीत के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘काला’ की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर और अभिनेत्री हुमा कुरैशी लीड भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी डॉन कारीकलन के जीवन पर आधारित है। जो स्लम एरिया के लोगों की जमीन के लिए लड़ाई करता है। फिल्म में नाना पाटेकर विलेन की भूमिका में हैं। फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो रजनीकांत हमेशा से अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं, वहीं नाना पाटेकर फिल्म में गेम चेंजर के रूप में नजर आए हैं।फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस समय बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘काला’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App