ताज़ा खबर
 

Kaala box office collection Day 3: पहले दिन धीमी कमाई के बाद भी ‘काला’ ने बनाया ये रिकॉर्ड, कर दिखाया कमाल

Kaala box office collection Day 3: हिंदी में 'काला' नाम से रिलीज हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म तमिल में ‘इरुमभाई थिराई’ के नाम से रिलीज की गई है। कर्नाटका में इस फिल्म को शुक्रवार को रिलीज किया गया था। बता दें, रजनीकांत की फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी, लेकिन कर्नाटका में फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे होने के चलते सिनेमाघरों के मालिक ने रिलीज नहीं किया था।

kaala: फिल्म काला में रजनीकांत और नाना पाटेकर

Kaala box office collection Day 3: रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ कॉन्ट्रोवर्सी में छाए रहने के बावजूद कमाई के मामले में कमाल कर रही है। हालांकि फिल्म को गैंड ओरनिंग नहीं मिल पाई थी। लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म से अभी भी बेहतर कमाई की उम्मीदें बंधी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी भी सिनेमाघर फुलपैक नहीं हैं। थिएटर्स में कई सीटें खाली जा रही हैं इतना धीमे चलने के बाद भी फिल्म ने सिर्फ चैन्नई से 3 करोड़ रुपए जुटाए हैं। वहीं यूएस में फिल्म जोरदार प्रदर्शन कर रही है। वहां के हिसाब से फिल्म ने यूएस में 1 मिलियन यानी 6.83 करोड़ रुपए की कमाई की है।

ट्रेड एनेलिस्ट रमेश भाला के मुताबिक फिल्म world wide box office में 100 करोड़ के आंकड़े को छूने वाली है। तीसरे दिन फिल्म ने चेन्नई में 4.9 करोड़ रुपए कमाए हैं। पा रंजीत की फिल्म ओवरसीज मार्किट में अच्छा बिजनेस कर रही है। इसी के साथ ही रजनीकांत की ये फिल्म इंडिया की दूसरी बिगेस्ट ओपनर बन गई है। बता दें, पहले पायदानपर इस वक्त संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ का कब्जा है। सेटलाइट और म्यूजिक राइट्स के चलते पहले ही फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है।

बता दें, हिंदी में ‘काला’ नाम से रिलीज हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म तमिल में ‘इरुमभाई थिराई’ के नाम से रिलीज की गई है। कर्नाटका में इस फिल्म को शुक्रवार को रिलीज किया गया था। बता दें, रजनीकांत की फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी, लेकिन कर्नाटका में फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे होने के चलते सिनेमाघरों के मालिक ने रिलीज नहीं किया था। पा रंजीत डायरेक्टिड ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम में भी रिलीज की गई है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रजनीकांत के दामाद धनुष हैं। बताते चलें रजनीकांत की यह 164वीं फिल्म है। फिल्म में नाना पाटेकर की अहम् भूमिका है। उनके अलावा हुमा कुरैशी,अंजलि पाटिल, प्रकाश राज और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे। ईश्वरी राव ने रजनीकांत की पत्नी का रोल निभाया है। काला को लेकर बॉक्स ऑफ़िस गरम है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App