ताज़ा खबर
 

फिल्म काबिल के गाने ‘सारा जमाना’ रीमेक पर देखिए उर्वशी रौतेला के हॉट डांस मूव्स

यह गाना 1981 में रिलीज हुई फिल्म याराना के गाने का रीमेक होगा जिसे किशोर कुमार ने गाया था और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 8:26 PM
उर्वशी रौतेला।

फिल्म काबिल का दूसरा गाना ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ रिलीज हो गया है। फिल्म में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोलो परफॉर्म कर रही हैं। गाने के वीडियो में उर्वशी के हॉट डांस मूव्स के अलावा आपको ऋतिक और रॉनित रॉय की डायलॉगबाजी भी देखने को मिलेगी। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल 25 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘काबिल हूं’ रिलीज किया है और अब जल्द यह दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। गाने का टीजर हाल ही में फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था।

यह गाना 1981 में रिलीज हुई फिल्म याराना के गाने का रीमेक होगा जिसे किशोर कुमार ने गाया था और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने कहा, “गाने के हमारे वाले वर्जन को हमने मेल सिंगर की बजाए फीमेल सिंगर से गवाया है और इसे उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। जो लोग इस गाने को सुन कर अमिताभ बच्चन का जैकेट पर बल्ब लगा कर डांस करने वाला मूव याद करेंगे।” फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कहा, “गाने का सेट पूरी तरह लाइट्स में जगमगा रहा था, इसमें ढेर सारी लाइट्स यूज की गई हैं।”

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1245 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

राकेश रोशन प्रोडक्शन्स की यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो देख नहीं सकते। फिल्म का टीजर पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में यामी ऋतिक की प्रेमिका के किरदार में हैं, जिनकी हत्या कर दी जाती है। यामी की मौत का बदला लेने के लिए ऋतिक खुद को ट्रेंड करते हैं और दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App