ताज़ा खबर
 

‘काबिल’ स्टार ऋतिक रोशन ने इंटरव्यू में बताया अपना मोबाइल नंबर- 9845…

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन जल्द ही संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म काबिल में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 2:28 PM
बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन जल्द ही संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म काबिल में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। ऋतिक जी जान से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी क्रम में वह अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ पर पहुंचे। यहां सवाल जवाबों के सिलसिले के बीच ऋतिक ने अपने मोबाइल नंबर का खुलासा कर दिया। उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल नंबर है 9845246462। इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर का पता, उनका सबसे पसंदीदा खाना और ऐसे ही कई सवालों का जवाब दिया। एक सवाल के जवाब में ऋतिक ने कहा- वह किसी को डेट नहीं कर रहा है। इस सवाल-जवाब के सिलसिले में कई अटपटे सवाल भी शामिल किए गए थे, जैसे- क्या ऋतिक रोशन गोरे हैं? क्या ऋतिक रोशन लंबे हैं? क्या ऋतिक रोशन बायें हाथ से काम करते हैं वगैरह-वगैहर।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म एक लव स्टोरी होगी। कहानी में ट्विस्ट फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम की मौत के बाद आएगा। ट्रेलर में ऋतिक और यामी काफी इंप्रेसिव लग रही है। दोनों ने ब्लाइंड लड़के-लड़की का किरदार निभाया है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। ट्रेलर में दोनों की जिंदगी का एक छोटा सा सफर दिखाया है। फिल्म में विलेन के किरदार में रौनित रॉय और रोहित रॉय हैं। विलेन बने रौनित केवल एक सीन में दिखाई दिए हैं। लेकिन ट्रेलर में उनकी प्रेसेंस दमदार है।

ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली भिडंत के बारे में बहुत से लोग बातें कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में एक दिन रिलीज हो रही हैं। जहां रईस 25 जनवरी की सुबह ही रिलीज होगी वहां काबिल दिन में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है अब ऐसा नहीं होगा। ऋतिक रोशन की काबिल भी अब सुबह रिलीज की जाएगी। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को राकेश रोशन ने बताया कि मेरे डिस्ट्रीब्यूटर्से ने काबिल को सुबह 9 बजे रिलीज करने का फैसला किया है। यह खबर दोनों के क्लैश के मामले में लेटेस्ट अपडेट है। दोनों ही फिल्में काफी बड़ी हैं और गणतंत्र दिवस के मौके पर टकराने के लिए तैयार हैं।

वीडियो साभारः बॉलीवुड लाइफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App