ताज़ा खबर
 

काबिल मूवी ट्रेलर: ऋतिक रोशन और यामी गौतम की लव स्टोरी में विलेन बने हैं रोहित रॉय

Kaabil Trailer: ट्रेलर में ऋतिक और यामी काफी इंप्रेसिव लग रही है। दोनों ने ब्लाइंड किरदार निभाया है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। ट्रेलर में दोनों की जिंदगी का एक छोटा सा सफर दिखाया है।

Hritik Roshan, Ahmed Khan, Rakesh Roshan, Kaabil Hoon, Song, Behind the scenes, Making Video, Bollywoos news in hindi, entertainment news in hindiकाबिल फिल्म के गाने काबिल हूं में ऋतिक रोशन और यामी गौतम।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में ऋतिक रोशन और यामी गौतम का लुक रिवील किया गया है। इससे पहले जब फिल्म का ट्रेलर आया था तो इसमें से ऋतिक गायब थे। ट्रेलर में केवल ऋतिक की आवाज सुनाई दी थी। ऋतिक इसमें एक डायलॉग बोल रहे थे। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी जो आइडिया निकल कर आ रहा है उस हिसाब से फिल्म एक लव स्टोरी होगी। इस कहानी में ट्विस्ट फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम की मौत के बाद आएगा। ट्रेलर में ऋतिक और यामी काफी इंप्रेसिव लग रही है। दोनों ने ब्लाइंड किरदार निभाया है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। ट्रेलर में दोनों की जिंदगी का एक छोटा सा सफर दिखाया है। फिल्म में विलेन के किरदार में रौनित रॉय और रोहित रॉय हैं। विलेन बने रौनित केवल एक सीन में दिखाई दिए हैं। लेकिन ट्रेलर में उनकी प्रेसेंस दमदार है।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

निर्देशन की बात करें तो फिल्म के निर्देशन का बागडोर मशहूर फिल्मकार संजय गुप्ता के हाथों में हैं। संजय भी इस फिल्म के जरिए कई सालों के बाद वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की ट्विटर पर लोगों ने जमकर तारीफ की। खासकर ऋतिक के अभिनय की सबने खुलकर तारीफ की। इससे पहले ऋतिक की फिल्म मोहनजोदारो रिलीज हुई थी जिसका सामना अक्षय की फिल्म रुस्तम से हुआ था। तब ऋतिक ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड अक्षय की फिल्म की तुलना में उनकी फिल्म को समर्थन नहीं दे रहा है। बॉक्स ऑफिस पर रुस्तम  मोहनजोदारो पर भारी पड़ी थी। तब से माना जा रहा था ऋतिक और अक्षय के संबंधों में खटास आ गई। इसी को देखते हुए शायद जैसे ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज हुआ तो अक्षय ने बिना देर किए अपने ट्विटर अकाउंट से उसकी तारीफ कर डाली। अक्षय ने कहा कि क्या प्रभावशाली ट्रेलर है।

Read Also:काबिल के ट्रेलर की अक्षय ने की तारीफ, मोहनजोदारो-रुस्तम के समय आ गई थी संबंधों में खटास

Read Also:काबिल टीजर: फिल्म के फर्स्ट लुक से गायब हैं ऋतिक रोशन, सुनाई देगी सिर्फ आवाज

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 10 : मोनालिसा और मनु पंजाबी में बढ़ रही हैं नज़दीकियां, हो सकते है सीजन के पहले कपल
2 लाइव कंसर्ट के दौरान ब्रिटनी स्पीयर्स का खुला टॉप, लेकिन जारी रखी परफॉर्मेंस
3 काबिल के ट्रेलर की अक्षय ने की तारीफ, मोहनजोदारो-रुस्तम के समय आ गई थी संबंधों में खटास
ये पढ़ा क्या?
X