ताज़ा खबर
 

Kaabil celeb movie review: एक डायरेक्टर ने कहा दर्शकों को नहीं पसंद आई काबिल तो नाम बदल लूंगा

ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल जल्द रिलीज होने वाली है। एक तरफ जहां दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। वहीं इस का प्रीमियर देख चुके लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

Kaabil Box Office Collection, Kaabil Movie Business, Kaabil OverAll Business, Kaabil India Business, Hritik Roshan Last Movie, Kaabil Movie Figures, Kaabil Movie Collection, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiयामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है। यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल जल्द रिलीज होने वाली है। एक तरफ जहां दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। वहीं इस का प्रीमियर देख चुके लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। राकेश रोशन के प्रोडक्शन और संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुए लोगें में सुजैन खान भी थीं। ऋतिक और सुजैन ने भले ही अपने रास्ते बदल लिए हों। लेकिन बच्चों के लिए और एक दूसरे को सपोर्ट करने के नाम पर दोनों हमेशा साथ दिखे हैं। कुछ समय पहले ऋतिक के बर्थडे पर भी सुजैन उनके साथ दिखी थीं।

अब ऋतिक की फिल्म काबिल देखकर सुजैन काफी इंप्रेस्ड दिखीं। फिल्म के बाद सुजैन ने ऋतिक और अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। डब्बू रतनानी ने फिल्म देखने के बाद इसे wow बताया। साथ ही सभी स्टार्स को बधाई दी।

डायरेक्टर मिलाप झवेरी ने लिखा, अभी-अभी काबिल का इंटरवल हुआ है। अगर लोग इस फिल्म को देखकर रोए नहीं और इसकी तारीफ नहीं की तो मैं अपना नाम बदल लूंगा। मेरे इस ट्वीट को सेव कर लिया जाए। काबिल लोगों का दिल जीतेगी और बॉक्सऑफिस पर भी हिट साबित होगी।

फिल्म देखने के बाद कुनाल कपूर ने लिखा, मैंने फिल्म की खूब तारीफ सुनी है। मैंने जिस से भी इसके बारे में बात की सभी इस फिल्म को लेकर पागल हो गए हैं। फिल्म के लिए बधाई दोस्त।

1

2

3

4

5

Next Stories
1 रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अब इनके करीब आ रही हैं कैटरीना कैफ
2 ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर
3 दिबाकर बनर्जी की अगली फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा
ये पढ़ा क्या?
X