ताज़ा खबर
 

KAABIL MOTION POSTER: नजर आया हुड में छिपा स्याह चेहरा, देखिए वीडियो

अपने टीजर और टीजर पोस्टर के साथ दर्शकों में जिज्ञासा जगाने के बाद ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'काबिल' के मेकर्स ने अब फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है।

काबिल का फर्स्ट टीजर का पोस्टर हुआ रिलीज।

अपने टीजर और टीजर पोस्टर के साथ दर्शकों में जिज्ञासा जगाने के बाद ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘काबिल’ के मेकर्स ने अब फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। टीजर और टीजर पोस्टर में हमें कहीं भी फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक की झलक नहीं मिली लेकिन अब फाइनली हमें ऋतिक की झलक नजर आ गई है। फिल्म के मोशन पोस्टर में हमें वही साया नजर आता है जो हमें फिल्म के टीजर पोस्टर में नजर आता था। हुड पहने खड़ा यह शख्स आखिर कौन है? टीजर पोस्टर को देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतिजार कर रहे फैन्स के जहन में शायद यही आया होगा। लेकिन इस सवाल का जवाब आपको मिलेगा इस मोशन पोस्टर में मिलेगा, जब उस शख्स के चेहरे के सामने बिजली चमकती है और हमें दिखाई देता है हुड में छिपा ऋतिक रोशन का चेहरा।

वीडियो-बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो”

जानकारी के मुताबिक ऋतिक फिल्म में एक नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो कि अपनी पत्नी की हत्या का बदला लेता है। हालांकि वह देख नहीं सकता, पर वह अपनी रोशनी के लिए लड़ेगा। और यह अंधेरा ही था जिसमें उनसे अपनी अजेय रोशनी को पाया है। इस शानदार लाइन के साथ मेकर्स ने फैन्स को फिल्म के बारे में एक मोटा आइडिया दिया है। संजय गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक लीड रोल में हैं। राकेश रोशन निर्देशित फिल्म कृष के तीसरे सीक्वल के बाद यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें ऋतिक काम करेंगे। फिल्म में ऋतिक के अपॉसिट रोल में यामी गौतम भी होंगी। इसके अलावा रोहित रॉय, रोनित रॉय भी फिल्म में अहम भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

READ ALSO: KAHAANI 2 TRAILER: आखिर क्या है दुर्गा रानी सिंह की असलियत?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस में की गईं इन हरकतों के बाद स्‍वामी कहलाने लायक नहीं बचे ओम जी
2 KAHAANI 2 TRAILER: आखिर क्या है दुर्गा रानी सिंह की असलियत?
3 DDLJ के 20 साल पूरे होने की पार्टी में न बुलाए जाने पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी