ताज़ा खबर
 

बिग बॉस सीजन 10 के फिनाले एपिसोड का हिस्सा होंगे काबिल स्टार ऋतिक रोशन

फिनाले में बानी जे, मनवीर गुज्जर, लोपामुद्रा राऊत और मनु पंजाबी पहुंचे हैं। बिग बॉस के खिताब के लिए इन चारों के बीच मुकाबला है।

कलर्स टीवी के चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 का फिनाले नजदीक है। दर्शकों में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने की होड़ लगी हुई है, और अभी तक यह बिलकुल भी साफ नहीं है कि कौन सा कंटेस्टेंट शो में बाजी मारने जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने शो के फिनाले एपिसोड को ज्यादा से ज्यादा दिलचस्प और अट्रैक्टिव बनाने की पूरी तैयारियां कर ली हैं। फिनाले में कौन सा कंटेस्टेंट जीतेगा यह कहना मुश्किल है, लेकिन अगर खबरों की मानें तो बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का फिनाले में पहुंचना तय है। हाल ही में ऋतिक की फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, और वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो का हिस्सा बन सकते हैं।

फिनाले में बानी जे, मनवीर गुज्जर, लोपामुद्रा राऊत और मनु पंजाबी पहुंचे हैं। बिग बॉस के खिताब के लिए इन चारों के बीच मुकाबला है। खबरों की मानें तो शो के फिनाले में अब तक घर से बाहर निकाले जा चुके सभी कंटेस्टेंट भी शामिल होंगे। ऋतिक रोशन शो पर परफॉर्म करेंगे या नहीं यह अब तक साफ नहीं है। बुधवार को राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में रईस की टीम की आलोचना की थी। उनका कहना था कि रईस की तुलना में हमें कम स्क्रिन मिली हैं। इससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर निश्चित रूप से प्रभाव पड़ना लाजिमी है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की कमाई के बारे में बात करें तो काबिल को पीछे छोड़ते हुए रईस काफी आगे निकल गई है।

काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं। रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है। काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा। फिल्म में ऋतिक यानि रोहन एक डबिंग आर्टिस्ट हैं।

Next Stories
1 ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में आपने पकड़ीं ये 6 गलतियां ?, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक
2 रईस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 3 दिन में तकरीबन 60 करोड़ पहुंचा शाहरुख खान की फिल्म का आंकड़ा
3 पहले नाराजगी दिखाई अब माफी मांग रहे हैं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर
ये पढ़ा क्या?
X